Wedding Video: हर लड़की को उस पल का इंतजार होता है, जब उसका पार्टनर दूल्हा बनकर बारात उसके घर लेकर आए. शादी के दिन दूल्हे का सबसे ज्यादा इंतजार सिर्फ दुल्हन को होता है और जब उसका पार्टनर द्वार पर पहुंचता है तो वह उसे देखने जरूर पहुंचती है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन अपने दूल्हे को द्वार पर देखकर इमोशनल हो जाती है.


बेसब्री से इंतजार करती दिखी दुल्हन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा घोड़े पर बैठकर अपनी दुल्हनिया के द्वार पर पहुंचता है. दुल्हन को जैसे ही इस बात का पता चलता है कि वह बालकनी पर आकर खड़ी हो जाती है और अपने पार्टनर को निहारने लगती है. दूल्हे को लेकर दुल्हन बेहद इमोशनल हो जाती है. दुल्हन के चेहरे का भाव बेहद ही दिल छू लेने वाला था.


 



 


दूल्हे को देखकर इमोशनल हुई दुल्हन


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को मेकओवर बाय सेजल वाधवानी ने शेयर किया है. इतना ही नहीं, इसे वीडियो को करीब 3 लाख 80 हजार लोगों लाइक किया, जबकि 48 लाख से ज्यादा बार व्यूज मिले. इंतजार कर रहे दुल्हन के लिए नेटिजन्स भी बेहद खुश दिखाई दिए. यूजर्स ने भी इस कपल के लिए शानदार रिएक्शन दिए.