शराब की बोतल लेकर डीजे फ्लोर पर यूं डांस करने लगी लड़की, Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1964251

शराब की बोतल लेकर डीजे फ्लोर पर यूं डांस करने लगी लड़की, Video हुआ वायरल

Wedding Dance Video: शादी के मौके पर एक लड़की ने शराब की बोतल लेकर डीजे फ्लोर पर डांस किया. उसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

शराब की बोतल लेकर डीजे फ्लोर पर यूं डांस करने लगी लड़की, Video हुआ वायरल

Wedding Video: शादी के मौके पर दूल्हे (Groom Bride Video) के दोस्तों को अक्सर शराब पीकर डांस करते हुए देखा गया है. इतना ही नहीं, कई बार कुछ लोग शराब पीकर शादी में मौजूद डीजे फ्लोर पर डांस करने लग जाते हैं और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. हालांकि, बेहद कम ही बार देखा गया है जब लड़की शराब पीकर किसी शादी में डांस करने लगे. इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

  1. शराब की बोतल लेकर यूं नाची लड़की
  2. डीजे फ्लोर पर मचाई धूम
  3. लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा

डीजे फ्लोर पर लड़की ने मचाई धूम

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि शादी के मौके पर डीजे फ्लोर पर एक लड़की शराब की बोतल लेकर डांस करने लग जाती है. लड़की कुछ इस कदर नाच रही होती है कि उसे देखकर ऐसा प्रतीत होगा कि उसे नशा चढ़ा हुआ है. जबकि ऐसा नहीं है, क्योंकि वह सिर्फ शराबी का नाटक कर रही होती है. लड़की का डांस देखकर वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसपर पैसे भी उड़ाए. 

 

 

लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर स्माइल अरोड़ा ऑफिशियल द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. इतना ही नहीं, इस वीडियो (Viral Video) को लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्या ऐसा डांस कभी किसी फैमिली फंग्शन में किया है.' इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

Trending news