Video: दुल्हन को देखकर यूं शायरी करने लगा दूल्हा, लोग बोले- भाई अब शायरी मत करना...

Bride Groom Video : दूल्हे और दुल्हन का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसे जमकर वायरल कर रहे हैं. नेटिजन्स भी ऐसे वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूल रहे.

Video: दुल्हन को देखकर यूं शायरी करने लगा दूल्हा, लोग बोले- भाई अब शायरी मत करना...

शादी में कई बार ऐसा देखा गया है जब दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए दूल्हा कई प्रयास करते हैं. कुछ डांस करते हैं तो कुछ अपने लफ्जों से खेलने की कोशिश करते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे ने अपनी दुल्हन के सामने शायराना अंदाज पेश किया. स्टेज पर खड़े होकर दूल्हे ने अपने अंदाज से शायरी सुनाकर सभी का दिल जीत लिया.

दूल्हे ने सुनाई जबरदस्त शायरी

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा स्टेज पर अपनी दुल्हन के साथ खड़ा होता है और अपने लफ्जों के जरिए लोगों को इम्प्रेस करने की कोशिश करता है. दूल्हे ने अपनी शायरी में कहा, जिन बर्फीली सी रातों में ये बदन कंपकंपाए, उस बदन पर लिपटने वाला एक रेशमी शॉल हो तुम, जिन अंधेरी सी रातों में मैं भटकूं, उन गलियों में जलता एक मशाल हो तुम, एक शायर जो सोचे वो ख्याल हो तुम......' यह सुनकर पीछे खड़ी दुल्हन शरमा सी गई.

 

 

दुल्हन भी सुनकर शरमा गई

दूल्हे और दुल्हन की इस जोड़ी को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर अरुणेंद्र कुमार ने इसे शेयर किया है और करीब साढ़े तीन लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इतना ही नहीं, लोग दूल्हे की शायरी सुनने के बाद अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई अब बेवफाओं पर शायरी मत करना, वरना भाभी रूठ जाएंगी.'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.