Wedding Video: अचानक फूट-फूटकर रोने लगा दुल्हन का भाई, फिर दूल्हे ने किया कुछ ऐसा
Advertisement

Wedding Video: अचानक फूट-फूटकर रोने लगा दुल्हन का भाई, फिर दूल्हे ने किया कुछ ऐसा

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में, दुल्हन जब मंडप में फेरे ले रही होती है तो भाई उसे देखकर इमोशनल हो जाता है और फूट-फूटकर रोने लग जाता है. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding Video: अचानक फूट-फूटकर रोने लगा दुल्हन का भाई, फिर दूल्हे ने किया कुछ ऐसा

Wedding Video: शादी के मौके पर कई ऐसी इमोशनल सीन्स (Emotional Scenes) देखने कों मिलते हैं, जोकि अनएक्पेक्टेड होते हैं. शादी (Wedding News) में ना सिर्फ दो परिवार के लोग जुड़ते हैं, बल्कि कई रिश्ते मिलते और बिछड़ते हैं. ऐसे में कुछ रिश्तों के लिए खुशी होती है तो कुछ रिश्तों के साथ सिर्फ यादें ही जुड़कर रह जाती है और शादी के वक्त जब यह याद आते हैं तो आंख में आंसू आ जाना लाजिमी है. सोशल मीडिया (Social Media) पर भी कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जब दुल्हन सात फेरे (Saat Phere) ले रही होती है तो उसका भाई उसे देखकर बेहद इमोशनल हो जाता है.

  1. दुल्हन को फेरे लेते हुए देख इमोशनल हो गया भाई
  2. भाई को देखकर दुल्हन भी हुई इमोशनल
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

दुल्हन को फेरे लेते हुए देख इमोशनल हो गया भाई

इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें शादी के दौरान जब दूल्हा और दुल्हन मंडप में खड़े होते हैं तो उस वक्त लड़की का भाई वहां मौजूद होता है. अपनी बहन की शादी को देखने के बाद उसे पुराने पल याद आ जाते हैं और वह रोने लग जाता है. दुल्हन का भाई इस कदर फूट-फूटकर रोता है कि दुल्हन भी इमोशनल हो जाती है. दुल्हन जब अपने दूल्हे के साथ फेरे लेने के लिए दाहिने ओर से चलना शुरू कर देती है तो भाई उसे देखकर फूट-फूटकर रोने लगता है. वह इशारे से यह भी कहता है कि बहन घर से हमेशा-हमेशा के लिए जा रही है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी आंख में आंसू आ जाएंगे.

 

 

भाई को देखकर दुल्हन भी हुई इमोशनल

भाई को रोता हुआ देख दुल्हन भी बेहद इमोशनल हो जाती है. इस दौरान दूल्हा उसके पास में खड़ा हुआ था और धीमी आवाज में हिम्मत रखने, ढांढस बांधने की बात कही. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर शिवानी फैशन डिजाइनर नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस वीडियो में कैप्शन की कोई जरूरत नहीं.' इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news