इस फूड को बनता हुआ देख खून खौल उठेगा आपका, खाने का बिल्कुल भी नहीं करेगा मन
Advertisement

इस फूड को बनता हुआ देख खून खौल उठेगा आपका, खाने का बिल्कुल भी नहीं करेगा मन

Weird Food Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से मोमोज और आइसक्रीम का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

इस फूड को बनता हुआ देख खून खौल उठेगा आपका, खाने का बिल्कुल भी नहीं करेगा मन

भारत अपने अलग-अलग तरह के व्यंजनों के लिए जाना जाता है और वर्ल्ड लेवल पर फ्यूजन फूड लोगों को बेहद पसंद आता है. आज के समय में अलग-अलग तरह के फूड टेस्ट किए जा रहे हैं. 'फूडस्टाग्राम' (Foodstagram) के युग में लोग बहुत सारे एक्सपेरिमेंट करने लगे हैं, जो कई बार हिट हो जाते हैं, जबकि कई बार इसके उलट होते हुए देखा जा सकता है. स्वादिष्ट खाना किसको पसंद नहीं होता है. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो लजीज खाने के लिए एक शहर से दूसरे शहर चले जाते हैं. अगर हम कुछ अच्छा खाते हैं तो हमारा दिल खुश हो जाता है.

  1. मोमो के साथ मिलाया आइसक्रीम और फिर तैयार हो गई नई डिश
  2. फूड ब्लॉगर ने वीडियो शेयर करके लिखी ऐसी बात
  3. आखिर कैसे तैयार किया जाता है मोमो आइसक्रीम रोल्स

मोमो के साथ मिलाया आइसक्रीम और फिर तैयार हो गई नई डिश

वहीं, कुछ बुरा खाकर मुंह के स्वाद के साथ दिन भी खराब हो जाता है. आज हम आपको ऐसा ही एक अजीबोगरीब (Weird Food) खाना दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपका दिमाग झन्ना उठेगा. क्या आपने कभी मोमो आइसक्रीम रोल्स का नाम सुना है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको दिखलाते इस फूड को कैसे तैयार किया जाता है. भारत का स्ट्रीट फूड अपने अनोखे और स्वादिष्ट स्वाद के लिए जाना जाता है और मोमोज भारतीयों का एक पसंदीदा फूड है, लेकिन क्या आपने कभी मोमोज और आइसक्रीम से साथ कॉम्बीनेशन वाला फूड खाया है?

फूड ब्लॉगर ने वीडियो शेयर करके लिखी ऐसी बात

इंस्टाग्राम फूड ब्लॉगर @thegreatindianfoodie द्वारा हाल ही में अपलोड किए गए एक वीडियो में, एक विक्रेता को मोमोज आइसक्रीम रोल तैयार करते हुए देखा जा सकता है. ब्लॉगर का कैप्शन लोगों के इमोशन को दिखलाता है. फूड ब्लॉगर ने कैप्शन में लिखा, दिल्ली के लोग, आप ऐसी चीजों के साथ प्रयोग क्यों कर रहे हैं? मेरे मोमोज के साथ ऐसे मत करो यार!' इसके बाद हैशटैग #Savemomos का यूज किया है.

 

 

आखिर कैसे तैयार किया जाता है मोमो आइसक्रीम रोल्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकानदार नए वियर्ड फूड को कैसे तैयार करता है? कुछ मोमोज को पहले क्रश किया जाता है, फिर उसमें क्रीम और आइसक्रीम डाली जाती है. इन्हें मिलाने के बाद फूड बनाने वाला कुछ और मिलाता है जो मोमोज की चटनी लगती है. फिर आइसक्रीम को फैला दी जाती है, और विक्रेता फिर उसमें से रोल बनाता है और परोसने से पहले टॉपिंग के रूप में क्रीम और लाल चटनी का यूज करता है. 

Trending news