इस कदर हुआ पत्नी से प्रेम! बोरिया-बिस्तर बांध 2000KM दूर समुद्र पार करने चला शख्स, रास्ते में हुआ ऐसा
Advertisement

इस कदर हुआ पत्नी से प्रेम! बोरिया-बिस्तर बांध 2000KM दूर समुद्र पार करने चला शख्स, रास्ते में हुआ ऐसा

Weird Love Story: पत्नी से मिलने के लिए शख्स ने समुद्र पार करने का प्लान बनाया. थाईलैंड के फुकेत से मुंबई तक जाने के लिए कश्ती को लेकर निकला, लेकिन फिर क्या हुआ, जानिए इस खबर में...

इस कदर हुआ पत्नी से प्रेम! बोरिया-बिस्तर बांध 2000KM दूर समुद्र पार करने चला शख्स, रास्ते में हुआ ऐसा

एक शख्स अपनी पत्नी से मिलने के लिए इतना बेकाबू हो गया कि हवाई जहाज के बजाय समुद्र के रास्ते जाने का फैसला कर लिया. भारत के मुंबई शहर में रह रही पत्नी से मिलने के लिए शख्स थाईलैंड के फुकेत तट से निकल गया. करीब दो हफ्तों के सफर के बाद, जब एक मछुआरे ने उसे देखा तो थाई नेवी को जानकारी दी. थाई नेवी तुरंत उसके पास जाकर बचाया और फिर गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला कि वह अपनी पत्नी से मिलने के लिए समुद्र के रास्ते जाने को सोचा. शख्स ने दो हफ्तों में सिर्फ 50 मील (करीब 80 किलोमीटर) का रास्ता तय किया था.

  1. थाईलैंड से कश्ती लेकर निकला ये शख्स
  2. पत्नी से मिलने के लिए परेशान है वियतनाम का नागरिक
  3. बीच रास्ते में थाई नेवी ने किया गिरफ्तार

थाईलैंड से कश्ती लेकर निकला ये शख्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, थाईलैंड से हो होआंग हुंग नाम का शख्स रबर की कश्ती से मुंबई के लिए निकला. होआंग वियतनाम का रहने वाला है, और थाई हॉलिडे आइलैंड से अपने सफर की शुरुआत की. जहां से सफर शुरू किया, वहां से समुद्र के रास्ते मुंबई की दूरी करीब 2000 किमी है. वह रबर की कश्ती में बिना नेविगेशन सिस्टम के इंस्टेंट नूडल्स लेकर अपने सफर पर निकल पड़ा था. थाइलैंड से करीब 80 किमी दूर सिमिलन द्वीप समूह पहुंचने पर कुछ मछुआरों ने देख लिया. फिर थाई नेवी को इस बारे में बताया, फिर उन्होंने उसे बचा लिया.

पत्नी से मिलने के लिए परेशान है वियतनाम का नागरिक

थाई मेरीटाइम इंफोर्समेंट कमांड सेंटर के कैप्टन पिचेट सोंगटान के अनुसार, होआंग हुंग ने बताया कि मुंबई में रह रही अपनी पत्नी के पास जाने के लिए समुद्र का रास्ता चुना. कोरोना की वजह से वह अपनी पत्नी से दो सालों से दूर है. उसके कश्ती में कोई मैप, जीपीएस या फिर कंपास नहीं था. कपड़े और पानी भी लिमिटेड था. बिना विजा इंडिया नहीं जा सकता, इस वजह से उसने फुकेत से कश्ती खरीदा और 5 मार्च को निकल गया.

हालांकि, समुद्र में फंसने की वजह से वह दो हफ्तों में बेहद ही कम सफर तय कर पाया. अधिकारी ने बताया कि उन्होंने वियतनाम और इंडिया के एंबेसी में बातचीत की, लेकिन अभी तक जवाब नहीं मिली.

Trending news