Weird News: महिला को है दुनिया की सबसे अजीब बीमारी, पिछले 40 सालों से नहीं सोई
Advertisement

Weird News: महिला को है दुनिया की सबसे अजीब बीमारी, पिछले 40 सालों से नहीं सोई

चीन (China News) में रहने वाली एक महिला पिछले 40 सालों से सोई नहीं है (Insomnia Symptoms). उसकी ऐसी हालत देखकर हर कोई हैरान है. पढ़िए वायरल (Viral News) हो रही अजब-गजब खबर (Weird News).

फोटो साभार: ट्विटर/ Viral Bombs

नई दिल्ली: अब तक आपने ऐसे बहुत से लोग देखे होंगे, जो रात में ठीक से नींद न आने की वजह से परेशान होंगे (Insomnia Symptoms). हमें यकीन है कि आपका पाला कुछ ऐसे लोगों से भी जरूर पड़ा होगा, जिन्हें दिन हो या रात, सिर्फ झपकी लेने का दिल करता रहता है. लेकिन चीन (China News) की रहने वाली एक महिला पिछले 40 सालों से एक पल के लिए भी नहीं सोई है. पढ़िए वायरल (Viral News) हो रही अजब-गजब खबर (Weird News). 

  1. अजीब बीमारी से परेशान है महिला
  2. 40 सालों से नहीं आई नींद
  3. पति और डॉक्टर भी हुए हैरान

नींद न आने से परेशान है महिला

चीन (China News) के हेनान (Henan) प्रांत की रहने वाली ली ज्हानयिंग (Li Zhanying) नींद न आने की बीमारी (Weird Disease) से परेशान हैं. इस समय उनकी उम्र 45-46 साल है और उनका दावा है कि वे पिछले 40 सालों से एक मिनट के लिए भी नहीं सोई हैं. जब वे आखिरी बार सोईं थीं, तब उनकी उम्र 5-6 साल के करीब थी. 

शादी के बाद पति भी हुआ हैरान

महिला के पति लियू सुओक्विन (Liu Suoquin) ने ली के इस दावे को सही ठहराया है. उनका कहना है कि उन्होंने आज तक अपनी पत्नी को सोते हुए नहीं देखा है. सिर्फ यही नहीं, रात में टाइम पास करने के लिए ली घर के काम करती रहती हैं. शुरू में लियू उनके लिए नींद की गोलियां (Sleeping Pills) लाते थे लेकिन ली को उनसे भी कुछ फायदा नहीं मिला.

यह भी पढ़ें- भाभी को नचाने आई देवरों की फौज, शादी में लगे जोरदार ठुमके

घर के बाहर बैठते हैं लोग

ली अपने गांव में काफी लोकप्रिय हैं. कई बार आस-पास रहने वाले लोग ली का टेस्ट लेने के लिए रात में उनके घर के बाहर बैठकर ताश खेलते रहते हैं. काफी इंतजार करने के बाद उन लोगों की खुद की आंख लग जाती है, जबकि ली जगती रह जाती हैं. ली को कई डॉक्टरों को दिखाया जा चुका है लेकिन अब तक उनकी अजब-गजब बीमारी का इलाज या वजह सामने नहीं आई है.

ऐसी अजब-गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO-

Trending news