Weird News: 6 महीने तक बिना परेशान किए पेट में पड़ा रहा फोन, डॉक्टर ने जब सर्जरी किया तो उड़ गए होश
X

Weird News: 6 महीने तक बिना परेशान किए पेट में पड़ा रहा फोन, डॉक्टर ने जब सर्जरी किया तो उड़ गए होश

Weird News: अगर खाना खाते वक्त अपने पेट में मोबाइल फोन निगल लें तो आपकी टेंशन बढ़ जाएगी. एक शख्स 6 महीने तक अपने पेज में मोबाइल फोन रखे रहा, फिर जब डॉक्टर के पास पहुंचा तो हुआ ये हाल.

Weird News: 6 महीने तक बिना परेशान किए पेट में पड़ा रहा फोन, डॉक्टर ने जब सर्जरी किया तो उड़ गए होश

Weird News: एक अजीबोगरीब घटना में, मिस्र में एक आदमी ने एक पूरा मोबाइल फोन निगल लिया और 6 महीने तक इस उम्मीद में इंतजार किया कि डिवाइस उसके शरीर से नैचुरल तरीके से निकल जाएगा. डॉक्टर के पास नहीं जाने का कारण यह था कि वह मेडिकल हेल्प लेने में शर्मिंदा महसूस कर रहा था. हालांकि, उसका यह प्लान काम नहीं आया क्योंकि फोन उनके पेट में फंस गया और खाने को उनके शरीर से ठीक से गुजरने से रोक दिया. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसने मोबाइल फोन क्यों निगला.

यह भी पढ़ें : ऑनलाइन क्लास के लिए टीचर ने लगाई ये ट्रिक, वीडियो देखकर कहेंगे- क्या धांसू जुगाड़ है!

शख्स ने मोबाइल फोन को निगला

आखिर में शख्स ने एक डॉक्टर के पास जाने का फैसला किया, जब उनके पेट में जबरदस्त दर्द होने लगा. जब डॉक्टरों ने उसके पेट का एक्स-रे स्कैन किया, तो उसके अंदर एक पूरा फोन देखा. एक्सरे देखकर डॉक्टर्स के होश उड़ गए. इसके बाद डॉक्टरों ने असवान विश्वविद्यालय अस्पताल (Aswan University Hospital) में आंतों और पेट में संक्रमण सहित कई जानलेवा इन्फेक्शन होने की संभावना जताते हुए तुरंत ऑपरेशन किया.

यह भी पढ़ें: 6 साल की लड़की ने खरीदा इतना भयानक खिलौना, देखकर दहशत में आ गई मां

छह महीने बाद हुआ पेट दर्द तो डॉक्टर के पास पहुंचा शख्स

गल्फ टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विशेषज्ञों ने कहा कि यह पहली बार है जब उन्होंने ऐसा मामला देखा है, जहां एक आदमी पूरे मोबाइल फोन को निगलने में कामयाब रहा है. असवान यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल्स के कार्यकारी निदेशक डॉ. अशरफ माबाद ने कहा कि छह महीने पहले जिस डिवाइस को मरीज ने निगला था, उसका इस्तेमाल उसके शरीर को खाना खाने से रोकने के लिए किया गया था. शख्स की हेल्थ कंडिशन का कोई अपडेट नहीं, लेकिन डॉक्टरों का मानना है कि उसके पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news