Weird News: बेटे ने बनाई मां की ऐसी तस्वीर, सैकड़ों लोगों के सामने शर्म से पानी-पानी हुई महिला

एक मां (Mother) के लिए तब अजीब स्थिति बन गई जब उसके छोटे से बेटे (Son) ने उसकी बिना कपड़ों की तस्‍वीर बनाकर असेंबली (Assembly) में पूरे स्‍कूल को दिखाई. बच्‍चे ने ड्रॉइंग (Drawing) में मां को केवल जूते पहने दिखाया था.

Weird News: बेटे ने बनाई मां की ऐसी तस्वीर, सैकड़ों लोगों के सामने शर्म से पानी-पानी हुई महिला
(फोटो: मिरर यूके)

Weird News: मां (Mother) के लिए बहुत गर्व की बात होती है जब उसके नन्‍हे-मुन्‍ने बच्‍चे (Kids) उनके लिए कार्ड बनाएं या ड्रॉइंग (Drawing) बनाएं. लेकिन एक मां के लिए अपने बेटे की बनाई ऐसी ही ड्रॉइंग शर्म का मामला बन गई. नर्सरी में पढ़ने वाले इस बच्‍चे ने न केवल अपनी मां की अजीब तस्‍वीर बनाई, बल्कि स्‍कूल असेंबली ( School Assembly) में स्‍टूल पर खड़े होकर उसने वह तस्‍वीर पूरे स्‍कूल को दिखाई भी. महिला ने कहा कि अपनी ऐसी तस्‍वीर देखकर मैं शर्म से गड़ गई. मुझे ऐसा लगा कि यह जमीन मुझे इसी समय निगल ले. 

तस्‍वीर में मां को दिखाया न्‍यूड 

मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक निक्‍की ब्रिटन नाम की इस महिला ने बताया, 'मेरे नन्‍हे पिकासो ने मेरी ऐसी तस्‍वीर बनाई जिसमें उसने मेरे ब्राउन बाल बनाए, मेरे चेहरे पर बड़ी मुस्‍कान बनाई और मेरे पैरों में जूते पहनाए. इन जूतों के अलावा मेरे शरीर पर और कोई चीज नहीं थी. उसने कपड़े बनाए ही नहीं थे. असेंबली में तस्‍वीर दिखाने से पहले मैंने जब तस्‍वीर देखी तो तब तक देर हो गई थी और मेरे पास इतना समय नहीं था कि मैं उसमें कपड़े पेंट कर सकती.'

निक्की ने आगे कहा कि मुझे नहीं मालूम कि जब उसने मेरी ऐसी तस्‍वीर दिखाई तो उसके टीचर के दिमाग में क्या चल रहा होगा. 

यह भी पढ़ें: Weird News: बच्‍चे को जन्‍म दे रही महिला के साथ हुआ ऐसा हादसा, चीखने लगे सारे लोग

कम से कम जूते तो थे 

निक्‍की ने जब यह मामला सोशल मीडिया पर शेयर किया तो एक व्यक्ति ने लिखा: 'कम से कम आपने जूते तो पहने थे इसलिए आप पूरी तरह बिना कपड़ों के नहीं थीं.' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'आपको तो वह फोटो फ्रेम कराना चाहिए.' 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.