Weird News: अपनी शादी में मुस्‍कुरा भी नहीं सकती ये दुल्‍हन, वजह जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप
Advertisement

Weird News: अपनी शादी में मुस्‍कुरा भी नहीं सकती ये दुल्‍हन, वजह जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप

क्‍या ऐसा हो सकता है कि कोई दुल्‍हन (Bride) अपनी शादी (Wedding) में ना तो मुस्‍कुराए और ना ही फोटो क्लिक कराए? शायद नहीं. लेकिन जल्‍द ही शादी करने जा रही एक दुल्‍हन ये दोनों काम नहीं कर सकती है और इसलिए वो खासी चिंता में है. 

(फाइल फोटो)

Weird News: अपनी शादी के दिन (Wedding day) हर दुल्‍हन (Bride) सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है. वह मुस्‍कुराते (Smile) हुए अपने इस दिन को सेलिब्रेट करना चाहती है लेकिन एक दुल्‍हन ऐसी है जो अपनी शादी के दिन मुस्‍कुरा भी नहीं सकती है. 29 साल की हन्ना की जल्‍द ही शादी होने वाली है और वह एक समस्‍या के चलते बहुत परेशान है क्‍योंकि वह अपनी शादी में ना तो खुलकर हंस सकती है और ना फोटो (Photo) क्लिक करा सकती है. यहां तक कि इस समस्‍या के चलते वो पहले भी पार्टियों में जाने से बचती रही है. 

  1. इस दुल्‍हन की है अजीब समस्‍या 
  2. अपनी शादी में भी मुस्‍कुरा नहीं सकती 
  3. मुस्‍कुराने पर दिखते हैं गंदे पीले दांत 

दांत हैं वजह 

दरअसल, हन्ना की समस्‍या उसके दांत (Teeth) हैं. हन्ना के दांत बुरी तरह पीले और उबड़-खाबड़ हैं. इस कारण जब वह मुस्‍कुराती है तो उसके दांत भयानक दिखते हैं. हन्ना चिंता में है कि अब वह खुद की शादी में मुस्‍कुराने और फोटो क्लिक कराने को लेकर क्‍या करेगी. सोशल मीडिया पर हन्ना ने इस मामले पर लोगों से मदद मांगी है कि क्‍या कोई उसकी इस समस्‍या को दूर कर सकता है. वह कहती हैं, 'यह एक ऐसी समस्या है, जो सालों से मुझे परेशान कर रही है. इस कारण मैं सोशल होना भी पसंद नहीं करती और ना ही मैं पार्टियों में जाती हूं. कुछ ही दिनों में मेरी शादी है, यदि मेरी यह समस्‍या हल हो जाए तो अच्‍छा है, वरना बहुत परेशानी होगी.' 

यह भी पढ़ें: Weird News: इस हसीना की खूबसूरती पर हो जाएंगे फिदा, लेकिन सच्‍चाई जानकर नोंचने लगेंगे अपने बाल

ये है समस्‍या की जड़ 

हन्ना अब तक कई तरह की चीजें ट्राई कर चुकी हैं लेकिन उनके दांतों का पीलापन (Yellowness of Teeth) नहीं जा रहा है. यहां तक कि डेंटिस्‍ट ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं क्‍योंकि उनके दांतों की फिटनेस अच्‍छी है इसलिए वे कोई रिस्‍क नहीं लेना चाहते हैं. दरअसल जब हन्ना छोटी थीं तब दूध के दांत गिरने से पहले ही उनके नए दांत आ गए. ऐसे में दूध के दांत गिर नहीं पाए और नए दांतों से चिपक गए. अब तमाम कोशिशों के बाद भी उनके दांत साफ ही नहीं होते हैं. जबकि वे दिन में 2 बार ब्रश करती हैं. हन्ना की ये समस्‍या जानकर एक डॉक्‍टर ने उनसे दांत सफेद करने का वादा किया है.

 ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news