Weird Video: सड़क पार कर रहा था Anaconda, देखते ही थम गया ट्रैफिक
Advertisement

Weird Video: सड़क पार कर रहा था Anaconda, देखते ही थम गया ट्रैफिक

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक एनाकोंडा (Anaconda Snake Video) के वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं (Viral Video). यह सांप सड़क पार कर रहा है और इसके लिए पूरा ट्रैफिक (Traffic) रुक गया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Weird Video: ट्विटर (Twitter) और इंस्टाग्राम (Instagram) जैसी सोशल मीडिया (Social Media) साइट्स पर सांपों के वीडियो (Snake Video) खूब वायरल (Viral Video) होते हैं. सांप छोटे हों या बड़े, उन्हें देखकर ज्यादातर लोगों की रूह कांप जाती है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक एनाकोंडा (Anaconda Snake) का वीडियो वायरल हुआ है, जो मजे से सड़क पार कर रहा है (Viral Video). हालांकि उसे देखकर बाकी लोगों की हालत भी देखने लायक हो रही है.

  1. विशाल सांप ने पार की सड़क
  2. इंतजार में थमा रहा ट्रैफिक
  3. सड़क पर नजर आई दहशत

सांप ने पार किया डिवाइडर

जरा सोचिए, आप सड़क पर जा रहे हों और सामने से अचानक बहुत बड़ा सांप आ जाए तो आप क्या करेंगे? हमें पूरा यकीन है कि आप पैदल चल रहे हों या कार में सवार हों, सड़क पर ऐसा दृश्य देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. यह वीडियो (Snake Video) Animals Venture नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसे ब्राजील (Brazil) का बताया जा रहा है.

सांप के लिए थमा ट्रैफिक

जहां विशाल एनाकोंडा (Anaconda Snake Video) मजे से बिल्कुल बेफिक्र होकर डिवाइडर से रेंगता हुआ इस पार से उस पार जा रहा है, वहीं सड़क पर मौजूद लोग और गाड़ियों की रफ्तार थम गई है. एनाकोंडा के लिए पूरा ट्रैफिक (Traffic) जस का तस रुक गया है और लोग उसके सड़क पार कर लेने का इंतजार कर रहे हैं. इससे उनका डर समझा जा सकता है.

यह भी पढ़ें- लोगों ने सांपों के साथ निकाली यात्रा, कोई हाथ में तो कोई गले में लटकाकर घूमा

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 4 लाख 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग इंसानियत (Humanity) की तारीफ कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों को यह देखकर बहुत खुशी हुई कि एक एनाकोंडा (Anaconda Snake) के लिए पूरा ट्रैफिक रोक दिया गया.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO-

Trending news