close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सांप पर टूट पड़ी 4 बिल्लियां, उसने फुफकार मारी तो मिला ऐसा जवाब

इस वीडियो में चार बिल्लियां मिलकर सांप (Snake) को परेशान करती दिख रही हैं. बेचारा सांप (Snake) बेबस दिख रहा है और किसी तरह जान बचाकर भागता दिख रहा है.

VIDEO: सांप पर टूट पड़ी 4 बिल्लियां, उसने फुफकार मारी तो मिला ऐसा जवाब
सांप-बिल्लियों का वीडियो अभिनेता नील नितिन मुकेश ने शेयर किया है.

नई दिल्ली: यूं तो सांप (Snake) को देखते ही ज्यादातर जीव-जन्तु जान बचाकर भागने में ही भलाई समझते हैं, लेकिन कई बार यह दांव उल्टा पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चार बिल्लियां मिलकर सांप (Snake) को परेशान करती दिख रही हैं. बेचारा सांप (Snake) बेबस दिख रहा है और किसी तरह जान बचाकर भागता दिख रहा है. इस वीडियो को एक्टर नील नितिन मुकेश ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. नील नितिन ने खुद अपने मोबाइल से इस वीडियो को कैद किया है.

वीडियो में दिख रहा है कि एक सांप (Snake) फन ताने हुए है. वहीं उसे चार बिल्लियां घेरे हुई हैं. तीन बिल्लियां भूरे रंग की हैं तो एक काली है. देखकर ऐसा लग रहा है कि पहले तो सांप (Snake) हमला करने का पूरा मूड बना लेता है. शायद इसलिए वह फुफकार मारता है, लेकिन जैसे ही सामने गुर्राती हुईं चार बिल्लियों से खुद को घिरा पाता है तो उसके होश फाख्ता हो जाते हैं. वह किसी तरह वहां से भागने की कोशिश करने लगता है. जब सांप (Snake) वहां से तेजी से भागने लगता है तो बिल्लियां उसका पीछा करती हैं. हालांकि गमलों के बीच छुपकर सांप (Snake) अपनी जान बचाने में सफल रहता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Earlier in the day. Went for the BGM with @naman.n.mukesh for #BypassRoad , got down of the car and saw this.

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

वीडियो में दिख रहा है कि जब सांप (Snake) वहां से भागने की कोशिश करता है तो काली बिल्ली उसपर अटैक करती है. समय रहते सांप (Snake) भागने में कामयाब रहता है. वीडियो को शेयर करते हुए नील नितिन मुकेश ने लिखा है कि वह फिल्म बाइपास की शूटिंग के लिए स्टूडियो जा रहे थे तभी सांप (Snake) और बिल्ली की लड़ाई की घटना देखी. तभी उन्होंने इसे मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.