सैलरी बढ़ाने से बॉस ने किया इनकार तो एम्पलाई ने कर डाला ऐसा काम! Video देख सिहर उठेंगे आप
Advertisement

सैलरी बढ़ाने से बॉस ने किया इनकार तो एम्पलाई ने कर डाला ऐसा काम! Video देख सिहर उठेंगे आप

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स जेसीबी मशीन से मैदान में खड़े ट्रकों को रौंद रहा है. यह वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं. 

सैलरी बढ़ाने से बॉस ने किया इनकार तो एम्पलाई ने कर डाला ऐसा काम! Video देख सिहर उठेंगे आप

कुछ कंपनियों में ऐसे बॉस होते हैं, जो अपने अच्छे एम्पलाई की भलाई और उनके काम को अनदेखा कर देते हैं. इतना ही नहीं, कई सालों से काम करने वाले एम्पलाई अपने सैलरी बढ़ने का इंतजार करते हैं. अच्छे काम के बावजूद अगर सैलरी नहीं बढ़ पाती तो एम्पलाई जॉब बदलने की कोशिश करने लग जाते हैं. हालांकि, कई बार कुछ एम्पलॉई सैलरी न बढ़ पाने पर विरोध भी जताने लगते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे कुछ इस टॉपिक से जोड़कर ही दिखलाया गया है.

  1. सैलरी नहीं मिली तो गुस्से में एम्प्लाई ने उठाया बड़ा कदम
  2. एम्प्लाई ने तोड़ डाली कई गाड़ियां!
  3. वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे भौचक्के

जब एम्प्लाई ने तोड़ डाली गाड़ियां!

ट्विटर पर बेस्ट वीडियो नाम के अकाउंट द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कोई शख्स अचानक से जेसीबी मशीन के जरिए मैदान में खड़े ट्रकों के एक-एक करके हमला करके तोड़फोड़ करने लगता है और उसे ध्वस्त कर डालता है. लाइन से खड़ी ट्रकों पर जेसीबी मशीन से हमला करके तोड़ते हुए देखकर लोग इधर-उधर भागने लग जाते हैं. हालांकि, वीडियो देखकर यह समझ नहीं आएगा कि ऐसा क्यों हो रहा है, लेकिन उदाहरण के तौर पर इस वीडियो के कैप्शन में जो लिखा, लोगों ने अपने जॉब से जोड़ लिया.

 

 

वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे भौचक्के

बेस्ट वीडियो द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'जब बॉस आपके पैसे बढ़ाने या भुगतान करने से मना कर दे तो...' इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा, 'इस वीडियो को कंपनी के हर बॉस को भेजा जाना चाहिए.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आखिर कितनी सैलरी है जो नहीं मिल पा रही उन्हे.' नेटिजन्स भी कुछ इसी तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं.

Trending news