हवा में उड़ता हुआ आया बाज फिर यूं कर दिया अटैक, Video में देखें आखिर कैसे बची जान
Advertisement

हवा में उड़ता हुआ आया बाज फिर यूं कर दिया अटैक, Video में देखें आखिर कैसे बची जान

Animal Attack Video: अक्सर आपने दो मुर्गियों के बीच होने वाली लड़ाई का वीडियो देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी बकरी, मुर्गी और बाज के बीच की लड़ाई देखी है? जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुर्गी पर अचानक बाज हमला कर देती है और फिर उसे बचाने के लिए बकरी बीच में कूद पड़ती है.

हवा में उड़ता हुआ आया बाज फिर यूं कर दिया अटैक, Video में देखें आखिर कैसे बची जान

दोस्त अगर आपके मुसीबत में काम आए तो इसका मतलब है कि वह आपका सच्चा और जिगरी दोस्त है. न सिर्फ इंसानों में बल्कि जानवरों में भी ऐसा देखने को मिला है. जब भी जानलेवा हमला होता है तो उसके साथ रहने वाले जानवर उसकी जान बचाने की पूरी कोशिश करते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा, जिसे देखने के बाद आपके होश फाख्ता हो जाएंगे.

  1. अचानक मुर्गी पर बाज ने किया हमला
  2. जान बचाने के लिए दौड़ पड़ी बकरी
  3. 44 लाख बार देखा गया वीडियो

अचानक मुर्गी पर बाज ने किया हमला

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुर्गे पर अचानक बाज की नजर गई, उसने एक बाड़े में मौजूद मुर्गे पर धावा बोल दिया. कुछ सेकंड तक मुर्गा अपनी जान बचाने की कोशिश करता रहा. तभी वहां मौजूद एक मुर्गी और एक बकरी दौड़ते हुए वहां आ गई और मुर्गे को बाज से छुड़ाने का भरपूर प्रयास किया.

 

 

जान बचाने के लिए दौड़ पड़ी बकरी

बाज उस मुर्गे को लेकर उड़ने की कोशिश करना चाहता था, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो सका. बकरी और मुर्गी के प्रयासों के कारण मुर्गे की जान बच गई और बाज वहां से भाग निकला. पूरा वीडियो एक कैमरे में कैद हो गई. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरानी में आ जाएंगे. इस वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden_ ने शेयर किया है. 44 लाख बार देखे जाने वाले इस वीडियो को करीब 1 लाख 80 हजार लोगों ने लाइक किया.

Trending news