जब अकेली पैसेंजर को लेकर उड़ गया कमर्शियल प्लेन, जानें क्या हुआ आगे...

लोइसा जब एयरपोर्ट पहुंची तो महिला को यह नहीं मालूम था कि इस प्लेन में वह अकेले सफर करने वाली है. महिला के साथ इस फ्लाइट में 7 क्रू मेंबर थे.

जब अकेली पैसेंजर को लेकर उड़ गया कमर्शियल प्लेन, जानें क्या हुआ आगे...
लोइसा ने खाली फ्लाइट की तस्वीर ली और फ्लाइट के सभी क्रू मेंबर के साथ भी फोटो खिचवाई.(फाइल फोटो)

नई दिल्लीः इस दुनिया में बहुत से ऐसे लोग हैं जो रोजाना जहाज की यात्रा करते हैं, लेकिन ऐसे बहुत ही कम लोग हैं जिन्हें प्लेन या जहाज में अकेले सफर करने का मौका मिले. बहुत कम लोग ही अपने चार्टर प्लेन का लुफ्त उठा पाते हैं. ऐसे में अगर किसी को अचानक ही ऐसा मौका मिल जाए जब उसे प्लेन में अकेले य़ात्रा करने का मौका मिलता है तो आप उसकी खुशी का अंदाजा भी नहीं लगा सकते. फिलीपींस की रहने वाली एक महिला को कुछ दिनों पहले ऐसा ही मौका मिला. जब महिला को पता चला कि वह प्लेन में अकेले सफर कर रही है तो थोड़ा डरी भी पर उसकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. महिला ने अपनी खुशी को कैद करने के लिए इस पूरी यात्रा का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद से सोश मीडिया पर यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. 

हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, केवल 999 रुपये में कीजिए AirAsia से सफर

क्रू मेंबर संग ली सेल्फी
बता दें फिलीपींस की रहने वाली लोइसा एरिस्पे नाम की एक महिला को कुछ दिनों पहले एक टिकट के रूपये में सरप्राइज गिफ्ट मिला था, जिसमें उन्हें 199 सीट वाले प्लेन में अकेले सैर करने का मौका मिला. जानकारी के अनुसार लोइसा को यह टिकट दवाओ से मनीला के लिए मिली थी. लोइसा जब एयरपोर्ट पहुंची तो उसे यह नहीं मालूम था कि इस प्लेन में वह अकेले सफर करने वाली है, लेकिन जैसे ही उसे इसका पता चला उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. लोइसा के अलावा इस फ्लाइट में 7 क्रू मेंबर थे. लोइसा ने खाली फ्लाइट की तस्वीर ली और फ्लाइट के सभी क्रू मेंबर के साथ भी फोटो खिचवाई. लोइसा ने अपने टिकट को भी सोशल साइट पर शेयर किया है. 

 

घबरा गईं थी लोइसा
फ्लाइट में मौजूद क्रू मेंबर ने भी इस बात की पुष्टि की है. लोइसा ने बताया कि जब उन्हें यह मालूम चला कि वह प्लेन में अकेले ही सफर करेंगी तो थोड़ी घबरा गईं थी, पर बाद में उन्हें ये सब बेहद एक्साइटिंग भी लगने लगा.मजेदार बात यह है कि लुईसा ने पूरे प्लेन में उड़ान का जमकर मजा लिया और वह एक सीट से दूसरी सीट के बीच मजे से घूमते हुए तस्वीरें भी खींचती रहीं, यानी प्राइवेट जेट का मजा यात्री विमान में लुईसा ने लिया। इसके अलावा, लुईसा एरिस्पे ने मनीला में उतरने के बाद देखा कि कनवेयर बेल्ट पर भी सिर्फ उन्हीं का सामान हालांकि केबिन क्रू के सदस्यों ने लुईसा की पूरी देखभाल की. आपको बता दें कि लोइसा ने अपनी इस एक्साइटमेंट वाली यात्रा की बहुत सारी फोटो सोशल साइट पर शेयर की हैं.