पार्क में बैठकर Valentine's Day मना रहा था कपल, बजरंग दल वालों ने देखा और फिर...

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के जबरदस्ती करने पर लड़के ने लड़की को मंगलसूत्र पहनाया और फिर दोनों ने एक पंडित की मौजूदगी में शादी कर ली.

पार्क में बैठकर Valentine's Day मना रहा था कपल, बजरंग दल वालों ने देखा और फिर...
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लोगों को यह कहते हुए वैलेंटाइन डे ना मनाने की सलाह दी कि यह भारतीय संस्कृति के खिलाफ है. (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्लीः Valentine's Day के मौके पर बजरंग दल हमेशा ही प्रेमी जोड़ों के लिए मुश्किलें खड़ी करता दिखाई देता है. कभी कपल्स के साथ मारपीट तो कभी उनके साथ बद्तमीजी करना, बजरंग दल वैलेंटाइंस डे के मौके पर हमेशा ही कपल्स के साथ दुर्व्यवहार करते दिखाई दे जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है तेलंगाना का. जहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मेधाचल में एक प्रेमी जोड़े को उस वक्त रंगे हाथों पकड़ लिया जब वह पार्क में बैठकर इस खास दिन को सेलिब्रेट कर रहे थे. फिर क्या था, पहले तो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बद्तमीजी की और फिर दोनों को इस शर्त पर छोड़ने को कहा कि उन्हें अभी इसी वक्त शादी करना होगा.

Video: नागपुर में ऑटो चालकों की गुंडागर्दी, ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को पीटा

इस पर खौफ खाए बैठे प्रेमी जोड़े ने भी शादी के लिए हां कह दिया और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के जबरदस्ती करने पर लड़के ने लड़की को मंगलसूत्र पहनाया और फिर दोनों ने एक पंडित की मौजूदगी में शादी कर ली. इस प्रेमी जोड़े की शादी मेधचल के कंडलाकोया ऑक्सीजन पार्क में हुई. वहीं दोनों ही विद्यार्थी प्रेमी जोड़े की इस शादी का पूरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बजरंग दल के कार्यकर्ता यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 'इस प्रेमी जोड़े के लिए यह शुभ दिन है, क्योंकि आज वे परिणय सूत्र में बंध गए हैं.' इसी के साथ कार्यकर्ता जोड़े को बधाई देते भी दिख रहे हैं.

VIDEO: मैदान में माही के पैर छूने घुसा फैन, तिरंगे को सम्मान देकर धोनी ने जीत लिया सबका दिल

बता दें तेलंगाना के अलावा कई दूसरे राज्यों में भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़ों को वैलेंटाइन डे न मनाने की सख्त चेतावनी दी थी, जहां तेलंगाना के नालगोंडा में भी कार्यकर्ताओं ने वैलेंटाइन डे के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम को रद्द करवा दिया. वहीं आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लोगों को यह कहते हुए वैलेंटाइन डे ना मनाने की सलाह दी कि यह भारतीय संस्कृति के खिलाफ है. इसलिए लोगों को यह दिन नहीं मनाना चाहिए. बता दें यह पहली बार नहीं है जब Valentine's Day के मौके पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी सामने आई हो, इससे पहले भी हर साल कार्यकर्ता इसी तरह से गुंडागर्दी करते दिखाई दे चुके हैं.