थैली में पैसे रख रहा था शख्स, दुकानदा​र​ ने ऐसा काम किया..लोग बोले- इंसानियत अभी जिंदा है
Advertisement

थैली में पैसे रख रहा था शख्स, दुकानदा​र​ ने ऐसा काम किया..लोग बोले- इंसानियत अभी जिंदा है

Viral Video: इसका एक वीडियो सामने आया है. हालांकि इस वीडियो पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने जरूर आ रही हैं लेकिन यह वाकई में शानदार वीडियो है जिसमें दुकानदार उस बूढ़े शख्स के चेहरे पर मुस्कान बिखेर रहा है.

थैली में पैसे रख रहा था शख्स, दुकानदा​र​ ने ऐसा काम किया..लोग बोले- इंसानियत अभी जिंदा है

Shopkeeper Gifted Purse: सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसे देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर लोग बोले इंसानियत अभी जिंदा है. यह सब तब हुआ जब एक बूढ़ा शख्स एक दुकान से कुछ पैसे निकलवाने के लिए पहुंचा. इसके बाद उसकी हालत देखकर दुकानदार ने यह काम किया है.

छोटे तोहफे भी मुस्कान बिखेरते हैं
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वीडियो के ऊपर कैप्शन में लिखा है कि कई बार छोटे तोहफे भी लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर देते हैं. और इस वीडियो में यही हुआ भी है. एक शख्स ​दिखाई दे रहा है, जो अपनी दुकान में बैठा हुआ है. इस दौरान उसके सामने एक बूढ़े शख्स की एंट्री होती है. 

एक नई पर्स निकालकर उसे दे दी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बूढ़ा शख्स उसकी दुकान पर पैसे निकलवाने के लिए उसके पास आता है. वहीं जब दुकानदार दूसरे शख्स को पैसे देता है तो वह शख्स उसे जेब में रखी एक पन्नी में रख देता है. यह सब वहां बैठा दुकानदार देख रहा होता है. उसने तत्काल अपनी बाईं तरफ से एक नई पर्स निकालकर उसे दे दी.

दुकानदार उस बूढ़े शख्स को अपनी तरफ से यह पर्स गिफ्ट कर देता है और उसमें पैसे रखने को कहता है. इसके बाद उस बूढ़े शख्स की मुस्कान देखने लायक होती है. उसके चेहरे की खुशी साफ दिख रही है. यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग कह रहे हैं कि यह जानबूझकर बनाया गया है तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि जो भी है लेकिन इस वीडियो में एक प्यारा मैसेज छिपा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by विकास यादव (@vikas_1205_)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news