पिल्ले की मौत से कुत्तों का खौला खून, नोच-नोचकर 'जंगल के राजा' की हालत कर दी खराब
Advertisement

पिल्ले की मौत से कुत्तों का खौला खून, नोच-नोचकर 'जंगल के राजा' की हालत कर दी खराब

Dog Attacks Lion Video: कुछ जंगली कुत्ते अपने बच्चों के साथ थोड़ी देर के लिए खुले में घूमने आए थे. वह शायद भोजन की तलाश में थे. यही गलती उन पर भारी पड़ गई. इसके बाद भूखे शेर की नजर जंगली कुत्तों और उनके बच्चों पर पड़ गई.

screenshot image

Dog Attacks Lion Video: आज हमें एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है, जिसे देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को देखकर जहां आपका खून खौल जाएगा, वहीं यह भी सीख मिलेगी कि एकता में शक्ति होती है. वीडियो एक जंगल का है. जिसमें कुछ जंगली कुत्ते अपने पिल्ले की मौत के बाद बेकाबू हो गए और उन्होंने 'जंगल के राजा' शेर से बदला लेने की ठान ली.

  1. शेर ने कुत्ते के पिल्ले को बनाया था शिकार
  2. बदला लेने के लिए जंगली कुत्तों ने किया हमला
  3. जंगली कुत्तों ने नोच-नोचकर शेर को किया घायल

वीडियो देखने में बहुत ही खौफनाक है. वीडियो को यूट्यूब पर Wildlife चैनल King of Beasts पर शेयर किया गया है. वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे अब तक तकरीबन 4 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो में दिख रहे खौफनाक मंजर को जंगल घूमने गए पर्यटकों ने अपने कैमरे में कैद किया है. 

ये भी पढ़ें- OMG: बच्चे के सिर पर रखकर पैर से चाहता था ईंट तोड़ना, जोर से पड़ी लात और निकल गई सारी हीरोपंती

कुत्ते के बच्चे को मारना शेर को पड़ा भारी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ जंगली कुत्ते अपने बच्चों के साथ थोड़ी देर के लिए खुले में घूमने आए थे. वह शायद भोजन की तलाश में बाहर आए थे. यही गलती उन पर भारी पड़ गई. इसके बाद भूखे शेर की नजर जंगली कुत्तों और उनके बच्चों पर पड़ गई. शेर को देखते ही जंगली कुत्ते अपने बच्चों को लेकर भागने लगे लेकिन झुंड का एक बच्चा शेर का शिकार बन गया. 

ये भी पढ़ें- रेलवे ट्रैक पर बाइक चला रहे युवक के सामने आ गई ट्रेन, जान बचाने के लिए लगाया हैरान करने वाला जुगाड़

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि अपने बच्चे को गंवाने के बाद कुत्तों का खून खौल उठा. उसके बाद जंगली कुत्तों के झुंड ने इकट्ठे होकर 'जंगल के राजा' पर हमला बोल दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्तों ने नोच-नोचकर शेर का बुरा हाल कर दिया. शेर ने भी सोचा नहीं होगा कि उसके खिलाफ कुत्ते ऐसी बगावत कर देंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि गुस्साए जंगली कुत्तों के झुंड ने शेर की हालत खराब कर दी. देखें वीडियो- 

कुत्तों के हमले से शेर की हालत हो गई खराब

जंगली कुत्तों के हमले से शेर की हालत इतनी खराब हो गई कि उसे अपनी जान बचाकर भागना पड़ा. आप देख सकते हैं कि कुत्ते काफी दूर तक शेर का पीछा करते रहे और लगातार उस पर हमला करते रहे. हालांकि इस वाकये के दौरान एक कुत्ते की मौत भी हो गई. जंगल में घूमने आए टूरिस्ट अपनी आंखों से यह मंजर देखकर हैरान रह गए. जंगल का ऐसा खौफनाक मंजर देखकर पर्यटक भी दहशत में दिखाई दिए.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news