बाहर निकलने पर लोग इस कपल को समझते हैं दादा-पोती, ऐसे आए एक-दूसरे के करीब
Advertisement

बाहर निकलने पर लोग इस कपल को समझते हैं दादा-पोती, ऐसे आए एक-दूसरे के करीब

उम्र में 20 साल का अंतर होने के बावजूद एक युवती ने दादा की उम्र के शख्‍स को अपना जीवनसाथी चुना और कुछ ही महीनों बाद वे शादी भी करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर इस कपल को देखकर यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं. 

ब‍िजनेसमैन जॉन फाल्कनर और टेलर राय हैमिल्टन.

नई दिल्ली: 29 साल की युवती जब अपने होने वाले पति के साथ बाहर निकलती है तो लोग उनको सड़क पर रोक लेते हैं क्‍योंकि लोगों को लगता है कि वह अपने दादा की उम्र के शख्‍स के साथ है. यही युवती अब सोशल मीड‍िया पर ट्रोलर्स का न‍िशाना बनी हुई है.  

  1. दादा की तरह दिखता है इस युवती का जीवनसाथी 
  2. दोनों के बीच 20 साल का अंतर, कुछ ही महीनों में कर रहे शादी 
  3. सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे ट्रोल 

दादा की तरह बूढ़े दिखते हैं पति

Daily Star की खबर के अनुसार, 29 वर्षीय टेलर राय हैमिल्टन का कहना है कि लोग उन्हें और उनके होने वाले पति जॉन फाल्कनर को सड़क पर रोकते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह अपने दादा की उम्र के शख्‍स साथ घूम रही हैं. इस बात पर सोशल मीडि‍या में उन्‍हें काफी ट्रोल किया जाता है. 29 वर्षीय टेलर-राय हैमिल्टन ने खुलासा किया कि कैसे लोग कहते हैं कि बिजनेसमैन जॉन फाल्कनर आपके दादा की तरह बूढ़े दिखते हैं. 

डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी मुलाकात 

दरअसल, उन दोनों के बीच 20 साल का अंतर है. उन दोनों की मुलाकात सितंबर 2019 में डेटिंग ऐप Tinder के जरिए हुई थी. उसके बाद वह डेट करने लगे. अब जाकर दोनों सगाई कर रहे हैं और अगस्‍त 2022 में शादी भी करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल

Gold digger कहकर कर रहे हैं ट्रोल्‍स 

इस बात पर ट्रोल करने वाले इस लवबर्ड्स के लिए काफी नेगेटिव बातें लिखते हैं और टेलर राय को 'Gold digger' कहकर उसे ट्रोल करते हैं. दरअसल, गोल्‍ड डिगर शब्द का मतलब है ऐसा व्यक्ति जो सोने की खोज में खुदाई करे लेकिन बीसवीं सदी की शुरुआत में ये शब्द ऐसी महिलाओं के लिए इस्तेमाल किया जाने लगा जो किसी रूमानी रिश्ते को बनाने में सामने वाले की धन-सम्पत्ति पर ज्यादा फोकस रखती थीं. यानी पैसों को देखकर रिश्ते बनाती थीं.

उन्‍हें अजीब तरह से देखने वाले यहीं नहीं रुकते बल्‍कि जब वे किसी पब्‍ल‍िक प्‍लेस पर जाते हैं तो लोग उनको अक्‍सर घूर कर देखते हैं. कुछ अजनबी उन्‍हें रोककर उनकी तस्‍वीर भी लेने लगते हैं. 

कपल के लिए ये रिश्‍ता बिल्‍कुल सामान्‍य 

टेलर राय उम्र के अंतर के रिश्तों को सामान्य बताती हैं क्‍योंकि इस रिश्‍ते से उन्‍हें खुशी मिलती है. वह कहती हैं कि कुछ लोग सोचते हैं कि उनकी उम्र में 20 साल का अंतर अजीब है लेकिन हमारे लि‍ए ये रिश्‍ता पूरी तरह सामान्‍य है.  उत्तरी आयरलैंड में रहने वाली टेलर राय ने कहा कि मेरी हाइट 5 फीट 1 इंच है जबकि जॉन की हाइट 6 फीट से अधिक है. इसलिए हमारे बीच उम्र का अंतर कुछ ज्‍यादा ही दिखता है. लेकिन मैं बहुत खुश हूं. 

लाइव टीवी

Trending news