बकरी ने खाया पड़ोसी का पौधा, गुस्साए शख्स ने काट डाले पड़ोसन के कान, गहने लेकर भागा
Advertisement

बकरी ने खाया पड़ोसी का पौधा, गुस्साए शख्स ने काट डाले पड़ोसन के कान, गहने लेकर भागा

घायलों को रायगंज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बकरी ने खाया पड़ोसी का पौधा, गुस्साए शख्स ने काट डाले पड़ोसन के कान, गहने लेकर भागा

कोलकाता: उत्तर दिनाजपुर में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां एक शख्स के घर में घुसकर पड़ोसी की बकरी ने पौधा खा लिया. इसपर दोनों परिवार के लोग आपस में भिड़ गए. इस दौरान एक शख्स को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी पड़ोसन (बकरी की मालकिन) के दोनों कान काट दिए और गहने लेकर फरार हो गया. घटना में पड़ोसन की बेटी भी घायल है. 

घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के करनदीघी थाना के आलतापुर ग्रामपंचायत के रांगामाटी ग्राम की है. घायलों को रायगंज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस घटना के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है. फिलहाल आरोपी फरार हैं और पुलिस पर शिकायत न दर्ज करने का आरोप लगा है.   

ये भी पढ़ें: बुर्ज खलीफा की एक ऐसी फोटो, जिसे खींचने के लिए फोटोग्राफर ने किया 7 साल तक इंतजार

घटनाक्रम के अनुसार उत्तर दिनाजपुर के करनदीघी थाने के रांगामाटी ग्राम में रहने वाले इसराइल हक के घर की बकरी ने पड़ोसी सोयारूल के घर का एक पौधा खा लिया. इसके बाद सोयारूल के परिवार ने उस बकरी को पकड़कर बांध दिया. बकरी के मालिक इसराइल हक की पत्नी बिष्नू खातून और बेटी शुक्तारा खातून जब अपनी बकरी लेने पड़ोसी के घर पहुंचीं तो सोयारूल के परिवारवालों ने उन दोनों की पिटाई कर दी. पड़ोसियों ने न सिर्फ उन्हें पीटा बल्कि दोनों के कान के झुमके और अन्य सोने के गहने लूट लिए. आरोपियों ने महिला के कान से इस तरह झुमके खींचे किए उसका कान कट गया. 

ये भी पढ़ें: OMG: नाक से शहनाई बजाता है ये शख्स! अनोखी कला के दीवाने हुए लोग

पीड़िता के पति इसराइल हक ने बताया कि बकरी ने पौधा खा लिए इसलिए पड़ोसी उसको मारकर खाना चाहते थे. जब मेरी पत्नी और बेटी बकरी लेने गईं तो उन्होंने दोनों पर हमला कर दिया. इसराइल ने बताया कि पड़ोसियों ने पत्नी के झुमके और अन्य गहने भी छीन लिए. उसने बताया कि हम थाने में गए तो पुलिस ने केस लेने से मना कर दिया.

ये वीडियो भी देखें:

Trending news