मुर्गी के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला, दर्ज हुआ मारपीट का मामला

महिला का नाम पूनम कुशवाहा है, जिसने एक मुर्गी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाकर हर किसी को हैरानी में डाल दिया है.

मुर्गी के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला, दर्ज हुआ मारपीट का मामला
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

ग्वालियरः आपने आमतौर पर लोगों को किसी की शिकायत लेकर थाने पहुंचते तो देखा ही होगा, लेकिन क्या कभी किसी जानवर की शिकायत लेकर किसी को थाने जाते देखा है. दरअसल, मध्य प्रदेश के शिवपुरी में पुलिस स्टेशन में मौजूद लोग तब हैरान रह गए जब एक महिला अचानक एक मुर्गी की शिकायत लेकर थाने पहुंच गई. इस महिला का नाम पूनम कुशवाहा है, जिसने एक मुर्गी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाकर हर किसी को हैरानी में डाल दिया है.

एक साल से कॉकरोच को डेट कर रहा था ये लड़का, मरने पर किया कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएंगे हैरान

दरअसल, इस महिला का आरोप है कि उसके पड़ोसी के यहां पली मुर्गी ने उसकी 8 महीने की बेटी को चोंच मार-मार कर घायल कर दिया है. मुर्गी ने 8 महीने की बच्ची पर अपनी चोंच से इतने वार किए कि बच्ची पूरी तरह से लहूलुहान हो गई. यही नहीं बच्ची को मुर्गी ने इतनी बुरी तरह चोंच मारी थी कि उसे लेकर अस्पताल तक जाना पड़ा. महिला का आरोप है कि मुर्गी ने बच्ची को पहले भी चोंच मारी थी, लेकिन इस बार उसने बच्ची को पूरी तरह से खून से लथपथ कर दिया.

Smog से लोगों का हुआ बुरा हाल, किसी की आंख, तो किसी की नाक से निकला खून

बता दें महिला ने पुलिस स्टेशन में मौजूद अधिकारियों से मांग की थी कि मुर्गी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए और मामले की जांच की जाए. जिसके बाद थाना अधिकरियों ने मुर्गी और उसकी मालकिन को थाने बुलाया. थाने से बुलावा आने पर मुर्गी के मालिक और मालकिन थाने पहुंचे और मुर्गी के 8 महीने की बच्ची को चोंच मार-मारकर घायल करने की बात स्वीकार कर ली. वहीं जब मुर्गी का मालिक पुलिस अधिकारियों से बात करने लगा कि तभी मालकिन जोरों से रोने लगी और अधिकारियों से गुहार लगाने लगी कि मुर्गी के खिलाफ कार्रवाई न की जाए.

VIRAL VIDEO: पति के पैर दबाते-दबाते महिला ने किया ऐसा काम, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

मुर्गी पर कार्रवाई न करने की गुहार लगाते हुए मुर्गी की मालकिन बोली कि 'हमारी कोई औलाद नहीं है, जिसके चलते हमने इस मुर्गी को अपनी औलाद की तरह पाला है. इसलिए आपसे विनती है कि मुर्गी पर किसी तरह की कार्रवाई न करें और उसे छोड़ दें. हम अब से मुर्गी को पिंजरे में रखेंगे, ताकि इस तरह की घटना फिर न हो.' इस पर पुलिस ने भी मुर्गी के मालिक-मालकिन के कहने पर मुर्गी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया.