'भूत' से शादी करने जा रही है महिला, ऐसे करती है संपर्क और भेजती है संदेश
Advertisement

'भूत' से शादी करने जा रही है महिला, ऐसे करती है संपर्क और भेजती है संदेश

Woman Marry Ghost:  महिला जिस भूत से शादी करने जा रही है, वह विक्टोरियन काल का सैनिक था. ब्रोकार्डे खुद एक सिंगर हैं. महिला का कहना है कि वो एडवर्डो भूत से बहुत ही ज्यादा प्यार करती हैं.

representative image

Woman Marry Ghost: इंग्लैंड की एक महिला भूत से शादी करने जा रही है. क्या हुआ! यह सुनकर चौंक गए न आप? जी हां, इस महिला ने दावा किया है कि जल्द ही वह भूत से शादी करने जा रही है. इंग्लैंड के ऑक्सफोर्डशायर की रहने वाली ब्रोकार्डे (Brocarde) नाम की 38 वर्षीय महिला ने यह अजीबोगरीब दावा किया है. महिला के इस दावे ने सभी को हैरान कर दिया है. महिला का दावा है कि वो एडवर्डो (Edwardo) नामक भूत से शादी करने जा रही है.

  1. भूत से शादी करने जा रही महिला
  2. तकिए के पास अंगूठी रख किया था प्रपोज
  3. बात करने के लिए अपनाता है अनोखा ट्रिक

विक्टोरियन काल का सैनिक है महिला का प्रेमी

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, महिला जिस भूत से शादी करने जा रही है, वह विक्टोरियन काल का सैनिक था. ब्रोकार्डे खुद एक सिंगर हैं. महिला का कहना है कि वो एडवर्डो भूत से बहुत ही ज्यादा प्यार करती हैं. एडवर्डो भी उनसे बेहद प्यार करता है. महिला बताती हैं कि एडवर्डो चिड़चिड़े स्वाभाव का है. दोनों शादी की तारीख तय कर रहे हैं. हालांकि अभी तक उनके शादी की डेट फिक्स नहीं हो पाई है.

महिला ने बताया कि वह गर्मी के मौसम में शादी करना चाहती हैं, जबकि उनका प्रेमी एडवर्डो को सर्दी का मौसम पसंद है. महिला ने बताया कि एडवर्डों को गर्मियों से चिढ़ होती है. ब्रोकार्डे ने यह भी बताया कि वह एडवर्डो से बहुत ही अजीबोगरीब तरीकों से बात करती हैं. एडवर्डो क्रिप्टिक मैसेज का इस्तेमाल कर उनको संदेश देता है. महिला बताती है कि एडवर्डो नहाते समय गर्म पानी के भाप में लिखकर उससे बात करता है या फिर किसी सामान को गिराकर उसकी आवाज से उससे बात करता है.

तकिए के पास अंगूठी रखकर किया था प्रपोज

महिला ने दावा किया कि एडवर्डो ने पिछले साल एक अंगूठी उसकी तकिया के पास रखा था और उसे प्रपोज किया था. इसके बाद भाप में प्रश्न चिन्ह बनाकर उससे पूछा था कि क्या मुझे उसका प्यार स्वीकार है. महिला ने बताया कि दोनों काफी जोर-शोर से शादी की तैयारियों में जुटे हैं. अपनी शादी में वह दिवंगत एक्ट्रेस मर्लिन मुनरो के भूत को भी बुलाना चाहते हैं. इसके अलावा दुनिया के मशहूर नाटककार विलियम शेक्सपियर के भूत को भी वह शादी में बुलाएंगे.

Trending news