Cat: महिला ने बिल्ली के इलाज पर खर्च किए 7 लाख रुपए, बाद में पता चला 'आदत' की बीमारी है
Advertisement

Cat: महिला ने बिल्ली के इलाज पर खर्च किए 7 लाख रुपए, बाद में पता चला 'आदत' की बीमारी है

Strange Disease: हैरानी की बात यह है कि महिला ने एक डॉक्टर नहीं तकरीबन चार पांच डॉक्टरों को अपनी बिल्ली दिखाई, लेकिन कोई भी डॉक्टर बिल्ली की मर्ज को पकड़ नहीं सका. इसी इलाज के चक्कर में महिला ने तकरीबन सात लाख से ज्यादा रुपए खर्च कर दिए. फिर अचानक इस पूरे मामले का खुलासा हुआ.

Cat: महिला ने बिल्ली के इलाज पर खर्च किए 7 लाख रुपए, बाद में पता चला 'आदत' की बीमारी है

Woman Spent Seven Lakh On Cat: ऐसा देखा जाता है कि लोग अपने पालतू जानवरों से बेहद प्रेम करते हैं, कई बार जब भी वे बीमार होते हैं, तो लोग परेशान भी हो जाते हैं. हाल ही में एक महिला और उसकी पालतू बिल्ली की कहानी सामने आई जो दुनिया भर में वायरल हुई. यह तब हुआ जब महिला को लगा कि उसकी बिल्ली को एक बीमारी है इसके बाद डॉक्टर के पास गई.

बिल्ली को अजीब तरह की बीमारी
दरअसल यह घटना ऑस्ट्रेलिया की एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला एक डॉक्टर के पास गई और उसने कहा कि उसकी बिल्ली को अजीब तरह की बीमारी हो गई है. यह ना तो सही से खा रही है और ना तो सही से सांस ले पा रही है. ऐसा लग रहा है कि इसको बहुत तगड़ी बीमारी हो गई है. इसके बाद डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो उनको पहले तो कुछ समझ में नहीं आया.

डॉक्टरों को समझ में नहीं आया
बिल्ली को थोड़ी बहुत दवाई देकर डॉक्टरों ने कहा कि सही हो जाएगी. अगले दिन महिला फिर अस्पताल पहुंच गई और उसने कहा कि ये अजीब तरीके से देखती है और तिरछी नजरों से देखती है. कई बार तेजी से सांस लेने लगती है. डॉक्टरों को पहले तो समझ में नहीं आया इसके बाद उन्होंने जवाब दिया कि इसको कहीं और दिखाइए.

कोई बीमारी नहीं निकली
महिला दूसरे डॉक्टर के पास पहुंची तो वहां भी कोई बीमारी नहीं निकली. दवा देकर उसे विदा किया लेकिन महिला एक बड़े अस्पताल पहुंची तो वहां बिल्ली को एडमिट कर लिया गया. कई दिनों के बाद स्थिति वैसी ही बनी रही तो महिला उसको घर ले आई. वह बिल्ली के एक बड़े जानकार के पास पहुंची तो पता चला कि बिल्ली को सिर्फ इस तरह करने की आदत पड़ गई है और उसको कोई बीमारी नहीं है.

वह अजीब तरीके से हरकत करती
फिर जाकर महिला को समझ में आया क्योंकि बिल्ली तेज तर्रार तरीके से हरकत करती थी. बस दिन में सिर्फ एक दो बार वह अजीब तरीके से हरकत करती थी. उसको कोई बीमारी नहीं निकली. महिला ने बताया कि बिल्ली के इलाज में सात लाख रुपए खर्च कर दिए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news