Leopard Rakhi: खतरनाक तेंदुए ने महिला से बंधवाई राखी, लोगों ने कहा- 'वाह कितना क्यूट है'
Advertisement

Leopard Rakhi: खतरनाक तेंदुए ने महिला से बंधवाई राखी, लोगों ने कहा- 'वाह कितना क्यूट है'

Leopard Raksha Bandhan: तेंदुए (Leopard) को राखी (Rakhi) बांधने वाली फोटो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने तो ये भी कह दिया है कि तेंदुआ कितना क्यूट लग रहा है.

महिला ने तेंदुए को बांधी राखी.

Woman Tied Rakhi To Leopard: रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का त्योहार है. रक्षाबंधन पर रिवाज है कि बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधती हैं. लेकिन इस बीच, राजस्थान (Rajasthan) के राजसमंद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक महिला ने रक्षाबंधन पर एक खूंखार तेंदुए (Leopard) को राखी बांधी. जिसका फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आईएफएस अफसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने खूंखार तेंदुए को राखी बांधती महिला के फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यूजर्स महिला के तेंदुए के साथ रक्षाबंधन मनाने पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

IFS अफसर ने कैप्शन में लिखी ये बात

आईएफएस अफसर सुशांत नंदा ने तेंदुए को राखी बांधती महिला का फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि सदियों से, भारत में मनुष्य और जानवर बिना शर्त प्यार के साथ रहते आए हैं. राजस्थान में, एक महिला ने वन विभाग को सौंपने से पहले एक बीमार तेंदुए को राखी बांधकर जंगल के लिए हमारे प्यार की झलक दिखाई.

तेंदुए के पैर में बांधी राखी

गौरतलब है कि वायरल फोटो में महिला तेंदुए के आगे वाले बाएं पैर में राखी बांधती हुई दिख रही है. इस दौरान महिला और तेंदुए के पास कई लोग भी खड़े थे. बताया जा रहा है कि ये तेंदुआ बीमार था और राखी बांधने के बाद उसे वन विभाग की टीम को सौंप दिया गया.

यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

रक्षाबंधन पर महिला के तेंदुए को राखी बांधने पर लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि ये कितना क्यूट है.

वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, 'जानवर राखी भले मत समझे, प्यार समझता है वह इंसानों की तरह पीछे से वार नहीं करता उसने अगर एक बार अपना समझ लिया तो समझ लिया.'

बता दें कि तेंदुए को राखी बांधने की वायरल फोटो को लोग खूब पंसद कर रहे हैं. वायरल तस्वीर को अब तक 1700 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 193 लोग रीट्वीट कर चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news