तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोई थी महिला, सुबह हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गई नींद
Advertisement

तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोई थी महिला, सुबह हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गई नींद

 सुबह करीब 4:30 बजे उसे पटाखे के फटने जैसी आवाज आई, जिससे उसकी नींद खुल गई. नींद खुलने पर महिला ने देखा कि तकिए के नीचे कुछ चिंगारी जैसा दिखाई दे रहा है.

फाइल फोटो

नई दिल्लीः कुछ लोगों को उनके मोबाइल के बिना नींद ही नहीं आती और इसी के चलते वह मोबाइल अपने तकिए के नीचे रखकर सो जाते हैं. लेकिन कई बार उनके लिए यह आदत कितनी खतरनाक साबित हो सकती है, इसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. दरअसल, हाल ही में मलेशिया की एक महिला ने भी कुछ ऐसा ही किया. रात भर मोबाइल इस्तेमाल करने के बाद महिला अपने तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सो गई, लेकिन सुबह के 4:30 बजे उसे तकिए के नीचे से पटाखे के फटने जैसे आवाज आई, जिससे उसकी नींद खुल गई. महिला ने जल्दी से लाइट जलाई और देखा की उसका मोबाइल ब्लास्ट हो गया है.

VIDEO: मच्छरों से बचने के लिए इस युवक ने किया ऐसा जुगाड़, दंग रह जाएंगे आप

महिला ने जैसे ही मोबाइल की हालत देखी, उसके होश ही उड़ गए. मोबाइल फटने के बारे में बात करते हुए महिला ने बताया कि रात में मोबाइल इस्तेमाल करने के बाद उसने मोबाइल अपने तकिए के नीचे रख दिया और सो गई, सुबह करीब 4:30 बजे उसे पटाखे के फटने जैसी आवाज आई, जिससे उसकी नींद खुल गई. नींद खुलने पर महिला ने देखा कि तकिए के नीचे कुछ चिंगारी जैसा दिखाई दे रहा है. इस पर महिला ने लाइट ऑन की और जैसे ही तकिया पलट कर देखा तो उसे पता चला कि यह उसका मोबाइल था जो ब्लास्ट हो गया.

पहले नहीं देखा होगा कभी ऐसा विज्ञापन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह जबरदस्त VIDEO

महिला ने बताया कि मोबाइल को उसने न तो चार्जिंग पर लगाया था और न ही ज्यादा देर तक इस्तेमाल किया था, लेकिन इसके बाद भी मोबाइल की बैटरी ब्लास्ट हो गई. बता दें आम तौर पर ऐसी खबरें तब सुनने को मिलती हैं, जब लोग मोबाइल को ज्यादा देर के लिए चार्जिंग पर लगाकर छोड़ देते हैं, या मोबाइल को ज्यादा देर तक इस्तेमाल करते हैं, लेकिन ऐसा कम ही सुनने को मिलता है कि मोबाइल रखे-रखे ही ब्लास्ट हो जाए. महिला का कहना है कि उसका मोबाइल इसलिए ब्लास्ट हो गया, क्योंकि वह उसे तकिए के नीचे रख कर सो गई थी.

Trending news