हॉस्पिटल में रोने लगी मरीज तो बिल में जोड़ दिया 3,100 रुपये, करतूत देख उबल उठेगा आपका खून
Advertisement

हॉस्पिटल में रोने लगी मरीज तो बिल में जोड़ दिया 3,100 रुपये, करतूत देख उबल उठेगा आपका खून

Bizarre Incident: एक अस्पताल से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां कथित तौर पर एक महिला के रोने के लिए उसके मेडिकल बिल में 40 डॉलर (3100 रुपये से अधिक) अतिरिक्त लिए गए.

हॉस्पिटल में रोने लगी मरीज तो बिल में जोड़ दिया 3,100 रुपये, करतूत देख उबल उठेगा आपका खून

Women Extra Charged For Crying At Hospital: सोचिए अगर आप इलाज के लिए किसी अस्पताल जाते हैं और वहां पर आपके आंसू निकल जाए तो क्या आप उसके लिए पैसे देंगे? नहीं ना... लेकिन एक अस्पताल में कुछ ऐसा ही हुआ, जब इलाज करवाने पहुंची मरीज रोने लगी तो उसके बिल में रोने के पैसे जोड़ दिए. न्यूयॉर्क सिटी (New York City) के एक अस्पताल से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां कथित तौर पर एक महिला के रोने के लिए उसके मेडिकल बिल में 40 डॉलर (3100 रुपये से अधिक) अतिरिक्त लिए गए.

अस्पताल में भर्ती लड़की से रोने पर वसूले 3000 रुपये

न्यूयॉर्क सिटी के एक YouTuber, कैमिली जॉनसन (Camille Johnson) ने मेडिकल बिल के साथ ट्विटर पर एक किस्सा शेयर किया है. केमिली ने कई सारे ट्वीट्स में बताया है कि कैसे डॉक्टरों ने उसकी बहन को रोने के लिए अतिरिक्त $40 का फीस दिया. पोस्ट में लिखा, 'मेरी छोटी बहन पिछले कई दिनों से स्वास्थ्य सबंधी कारणों से परेशान है और आखिरकार उसे एक डॉक्टर के पास जाना पड़ा. उन्होंने रोने के लिए उससे $40 का शुल्क लिया.'

 

 

मेडिकल टेस्ट के लिए भुगतान की गई राशि से अधिक

कैमिली ने कहा कि उसकी बीमार बहन अस्पताल में अच्छी देखभाल पाने के लिए संघर्ष कर रही थी, जिससे वह चिड़चिड़ी और निराश हो गई. उसकी चिंता को दूर करने के बजाय, अस्पताल प्रशासन ने कथित तौर पर उस पर अतिरिक्त $40 का भुगतान किया, जो कि मेडिकल टेस्ट के लिए भुगतान की गई राशि से अधिक था. इस घटना ने कुछ यूजर्स को चकित कर दिया है, जबकि ऐसी ही कई और स्थितियों को शेयर कर रहे हैं जो उन्होंने हाल-फिलहाल में देखी थीं. हालांकि कुछ लोगों ने मीम्स भी बनाना शुरू कर दिया.

इससे पहले भी कुछ ऐसा एक मामला अमेरिका में सामने आया था. एक मरीज अस्पताल में एक सर्जरी के लिए पहुंची. वह अपनी सर्जरी करवाते वक्त इमोशनल हो गई और रोने लगी. इस पर जब हॉस्पिटल ने बिल थमाया तो इमोशन एक्सप्रेस करने के लिए चार्ज देना पड़ गया. 

 

 

Trending news