रोते हुए चिकेन का यह वीडियो देख भर आएंगी आपकी आंखें, लोग बोले- अब हो जाएंगे शाकाहारी
Advertisement

रोते हुए चिकेन का यह वीडियो देख भर आएंगी आपकी आंखें, लोग बोले- अब हो जाएंगे शाकाहारी

वीडियो में एक चिकन (Turkey Chicken Video) रोता दिखाई दे रहा है. वायरल वीडियो में जो चिकन है वह टर्की प्रजाति का है. विदेशों में इस प्रजाति के चिकन का मीट बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है.

screenshot image

Viral Video: मांसाहारी (Non-vegetarian) लोगों को चिकन (Chicken) खाना बहुत पसंद होता है. जबकि शाकाहारी (Vegetarian) लोग इससे दूर रहते हैं. वैसे तो हर किसी की अपनी च्वाइस है कि उसे मांसाहारी होना है या शाकाहारी रहना है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो (Emotional Chicken Video) दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप चिकन (Turkey Chicken) खाने से पहले एक बार जरूर सोचेंगे.

  1. वायरल हो रहा है चिकन का रोते हुए वीडियो
  2. टर्की प्रजाति के चिकन का वायरल हो रहा वीडियो
  3. वीडियो देख लोगों ने कहा- छोड़ देंगे चिकन खाना

यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में एक चिकन (Turkey Chicken Video) रोता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो को @JohnOberg नामक यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक भावुक कैप्शन भी लिखा है.

ये भी पढ़ें- रेस्टोरेंट ने 'जितना मर्जी उतना खाने' का दिया ऑफर, शख्स ने इतना खाया कि कर दिया बैन

टर्की प्रजाति का है चिकन

वीडियो के साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'अगर कोई चिकन खाने का प्लान बना रहा है, तो ये देखो. इसे देखकर बहुत से लोग अपनी प्लेट छोड़ देंगे.' बता दें कि वायरल वीडियो में जो चिकन है वह टर्की प्रजाति का है. विदेशों में इस प्रजाति के चिकन का मीट बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है.

इस वीडियो को देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बहुत से लोग कह रहे हैं कि वीडियो देखने के बाद अब वह चिकन खाना छोड़ देंगे और पूरी तरह शाकाहारी बन जाएंगे. ज्यादातर लोग वीडियो देखकर भावुक हो रहे हैं. देखें वीडियो- 

वीडियो देख हो जाएंगे भावुक

वीडियो में आपको देखकर महसूस हो जाएगा कि टर्की चिकन मानो रो रहा है. वहीं उसे पकड़े हुए एक शख्स बड़े ही प्यार से उसके सिर पर हाथ फेर रहा है. ऐसा लग रहा है वह उसे दिलासा दे रहा है कि चिंता न करो, सबकुछ ठीक हो जाएगा. इस दौरान चिकन बार-बार अपनी आंखें बंद कर रहा है और खोल रहा है. वीडियो को अब तक 35 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news