Viral Video: बाइक चलाते वक्त तितली की तरह हाथ-पैर चलाने लगा शख्स, खतरनाक स्टंट देख सिहर उठेंगे आप
Advertisement

Viral Video: बाइक चलाते वक्त तितली की तरह हाथ-पैर चलाने लगा शख्स, खतरनाक स्टंट देख सिहर उठेंगे आप

Dangerous Stunt Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से खतरनाक स्टंट का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

Viral Video: बाइक चलाते वक्त तितली की तरह हाथ-पैर चलाने लगा शख्स, खतरनाक स्टंट देख सिहर उठेंगे आप

Dangerous Stunt Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. इनमें से ज्यादातर वीडियो अपने प्रमोशन के लिए अपलोड किए जाते हैं, लेकिन कुछ लोग फेमस होने के तलाश में जानलेवा स्टंट करते हैं. फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. मशहूर होने के लिए एक युवक दुपहिया वाहन पर खतरनाक मूव्स करता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद नेटिज़न्स भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

  1. खतरनाक स्टंट देखने के बाद उड़ जाएगा होश
  2. फेमस होने के तलाश में जानलेवा स्टंट
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

खतरनाक स्टंट देखने के बाद उड़ जाएगा होश

आजकल के युवाओं में स्टंट करने का ट्रेंड काफी बढ़ गया है. कई बार कुछ लोग ऐसे स्टंट कर देते हैं कि उन्हें देखने के बाद हर कोई स्तब्ध रह जाता है. फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स हाइवे पर बाइक चला रहा है. लेकिन जिस तरह से वह बाइक चलाता है और स्टंट करता है वह बेहद खतरनाक और भयावह है. बाइक चलाते समय यह व्यक्ति कभी तितली की तरह हाथ-पैर हिलाता है तो कभी अचानक बाइक पर खड़ा हो जाता है. बस चालक ने स्टंट का पूरा वीडियो मोबाइल फोन में कैद कर लिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

 

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

स्टंट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को 1 लाख 61 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं, इस पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. हालांकि, इस पर कुछ दिलचस्प प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि मिस्टर दुग्गल आज तितली बन गए हैं. वहीं एक अन्य यूजर का कहना है कि अगर भाऊ ऐसी बाइक की सवारी करने वाले हैं तो वह जल्द ही यमराज से भी मिलेंगे.

Trending news