Video: झूले पर झूल रहे बुजुर्ग शख्स का SWAG देख आप भी रह जाएंगे दंग
Advertisement

Video: झूले पर झूल रहे बुजुर्ग शख्स का SWAG देख आप भी रह जाएंगे दंग

वीडियो को इंडस्ट्रलिस्ट हर्ष गोइंका ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने एक बुजुर्ग का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक पार्क में झूल रहा होता है.

बुजुर्ग शख्स ने कुछ इस तरह दिखाया करतब

नई दिल्ली: अक्सर आप बुजुर्ग आदमी को देखने के बाद उनकी मदद करने और उनके प्रति विनम्र व्यवहार करने का विचार रखते होंगे. हालांकि कई बार कुछ बुजुर्ग आपको चौंका भी सकते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंडस्ट्रलिस्ट हर्ष गोइंका ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने एक बुजुर्ग का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक पार्क में झूल रहा होता है.

  1. बुजुर्ग शख्स का करतब चौंकाने वाला
  2. हर्ष गोइंका ने शेयर किया वीडियो
  3. एक मिलियन से ज्यादा है वीडियो

पूरे स्वैग में दिखे बुजुर्ग

बुजुर्ग को झूला झूलते हुए देख आपको बिल्कुल भी एहसास नहीं होगा कि वह आपको कुछ ही सेकंड में चौकाने वाला है. झूले पर मस्ती के साथ झूल रहे बुजुर्ग अचानक से 360 डिग्री में चक्कर लगाते हुए कूदकर सामने खड़े हो जाते हैं. यह देखने के बाद आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे. इस वीडियो को शेयर करते हुए खुद हर्ष गोइंका भी शॉक्ड हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे शेयर करते हुए कैप्शन में SWAG लिखा है.

सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किए हालांकि 5 दिन हो गए, लेकिन इसे अब तक एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि हजारों की संख्या में लाइक्स मिले हैं. इस वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने भी कमेंट किए हैं. इसी पोस्ट के साथ एक यूजर्स ने एक बुजर्ग की रेस का भी वीडियो शेयर किया है, जोकि बेहद प्रोत्साहित करने वाला है.

 

 

VIDEO-

Trending news