सताई हुई महिला ने गुस्से में पति के साथ की अजीबोगरीब हरकत, सुनकर दंग रह जाएंगे आप
Advertisement

सताई हुई महिला ने गुस्से में पति के साथ की अजीबोगरीब हरकत, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

Shocking News: जब कोई महिला अपने पति से परेशान हो जाती है तो वह कुछ न कुछ उल्टा-सीधा कदम उठा लेती है. कुछ ऐसा ही आयरलैंड की एक महिला ने किया, जब वह अपने पति के हरकतों से परेशान हो गई.

सताई हुई महिला ने गुस्से में पति के साथ की अजीबोगरीब हरकत, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

Viral News: एक आयरिश महिला (Irish Woman) ने अपने पति को नीलामी साइट पर 'SALE' के लिए लिस्टेड किया है. ऐसा महिला ने इसलिए किया क्योंकि उसके पति ने बच्चे सहित उसे छोड़कर फिशिंग ट्रिप पर चला गया. न्यूज़ीलैंड की विज्ञापन लिस्ट की जाने वाली ईबे-स्टाइल साइट ट्रेडमी पर लिंडा मैकएलिस्टर ने जानकारी दी कि जॉन 6 फुट 1 इंच लंबा है, और उसकी उम्र 37 साल है. वह शूटिंग व फिंशिंग में माहिर है. इतना ही नहीं, वह पेशे से एक बीफ किसान है. महिला ने अपने पति के बारे में यह भी लिखा कि जॉन वफादार रहेगा बशर्ते उसे खिलाया और पानी पिलाया जाए.

  1. साल 2019 में हुई थी इस कपल की शादी
  2. महिला ने पति को SALE के लिए डाला
  3. अजीबोगरीब विज्ञापन से हैरान रह गए सब

महिला ने पति को SALE के लिए डाला

लिंडा मैकएलिस्टर ने लिखा, 'ओवर हाइड्रेशन से कुछ अप्रिय परिणाम हो सकते हैं. अनुरोध पर शख्स के वीडियो भी मिल जाएंगे.' विज्ञापन में लिंडा ने आगे लिखा, 'अभी भी कुछ घरेलू प्रशिक्षण की जरूरत है, मेरे पास न तो समय है और न ही धैर्य है. बिक्री अंतिम है, कोई रिटर्न या एक्सचेंज नहीं.' लिंडा ने stuff.co.nz को बताया, 'जैसा कि वह एक शूटर और फिशर है, लेकिन यह कोई असामान्य व्यवहार नहीं है. लेकिन स्कूल छुट्टियों पर बच्चों के साथ समय नहीं बिताता और बिस्तर में आराम फरमाता है, यह सब मुझे बेहद गुस्से में लाता है.'

fallback

 

साल 2019 में हुई थी इस कपल की शादी

इस कपल ने 2019 में आयरलैंड में शादी की और उनके दो लड़के (4 साल का कोल्ट और 6 साल का राइडर) हैं. जॉन को नहीं पता था कि उसकी पत्नी ने उसे सेल के लिए रखा था जब तक कि उसके दोस्तों ने उसे नीलामी के लिए सचेत नहीं किया. लिंडा ने Stuff को बताया कि उसके पति ने इसे मजाक के तौर पर लिया और इस बात पर सिर्फ हंस रहा था.

अजीबोगरीब विज्ञापन से हैरान रह गए सब

हालांकि, महिला द्वारा अपलोड किए गए इस अजीबोगरीब विज्ञापन को साइट के नियमों और शर्तों के उल्लंघन की वजह से हटा दिया गया था, लेकिन उसके पति के लिए €63 (करीब 5,393 रुपये) से ज्यादा की बोली नहीं लगी. ट्रेडमी के नीति और अनुपालन प्रबंधक जेम्स रेयान ने Stuff को बताया, 'न्यूजीलैंड के लोगों को हम इस तरह से मस्ती करते हुए अक्सर देखते हैं. लेकिन हमारी प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि हमारे सभी सदस्यों को एक अच्छा अनुभव हो.'

Trending news