सांप के जन्म का Video देख थरथर कांपने लगेंगे आप, इंटरनेट पर मच गया तहलका
Advertisement

सांप के जन्म का Video देख थरथर कांपने लगेंगे आप, इंटरनेट पर मच गया तहलका

Snake Birth Video: वीडियो देखकर आप सोचने लगेंगे कि कुदरत ने इस धरती पर कितनी अजीबोगरीब रचनाएं रची हैं. वीडियो देखने के बाद आपको एक बार के लिए थोड़ा डर भी लगेगा. आप देख सकते हैं कि अंडे में बैठा हुआ सांप का बच्चा अन्य जीव के बच्चे की तरह ही लग रहा है. हालांकि इसे देखकर आपके जेहन में जीभ लपलपाने वाले खूंखार कोबरा की याद आ जाएगी.

social media

Snake Birth Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों सांप के जन्म का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर इंटरनेट पर तहलका मच गया है. वीडियो देखकर लोगों के हाथ-पांव फूल रहे हैं. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस वीडियो में एक शख्स अपने हाथ में सांप का अंडा लिए हुए है. इसी अंडे में से सांप बाहर आ रहा है. वीडियो देखकर आप सोचने पर भी मजबूर हो जाएंगे.

  1. सांप के जन्म का वीडियो वायरल
  2. अंडे से निकलता दिखा सांप
  3. वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

सांप के जन्म का वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वायरल वीडियो देखकर आप सोचने लगेंगे कि कुदरत ने इस धरती पर कितनी अजीबोगरीब रचनाएं रची हैं. वीडियो देखने के बाद आपको एक बार के लिए थोड़ा डर भी लगेगा. आप देख सकते हैं कि अंडे में बैठा हुआ सांप का बच्चा अन्य जीव के बच्चे की तरह ही लग रहा है. हालांकि इसे देखकर आपके जेहन में जीभ लपलपाने वाले खूंखार कोबरा की याद आ जाएगी. फिलहाल इस सांप की प्रजाति की जानकारी नहीं हो पाई है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने हाथ में पीले रंग के सांप का अंडा लिए हुए है. इस अंडे के अंदर बच्चे का विकास हो चुका है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप अंडे को फाड़कर बाहर आने के लिए छटपटा रहा है. पीले रंग का छोटा सा सांप अंडे के भीतर से ही बाहर की दुनिया देखता नजर आ रहा है. हालांकि वह एक दो-बार बाहर मुंह निकालकर फिर से अंडे के अंदर ही जाता दिख रहा है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snakes Empire (@snakes.empire)

इंटरनेट पर डर गए हैं लोग

वीडियो में आप सांप के शरीर पर काले और भूरे रंग के स्पॉट्स देख सकते हैं. वायरल वीडियो को snakes.empire नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस खतरनाक वीडियो को लोग तेजी से देख रहे हैं और वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर लोग वीडियो देखकर डर वाला रिएक्शन कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों को नन्हा सांप क्यूट भी लग रहा है. बता दें कि सांप एक बार में 200 से 250 अंडे देता है, हालांकि वह ज्यादातर अंडे खुद खा जाता है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news