साइकिल से डिलिवरी कर रहा था Zomato Boy, शख्स ने गिफ्ट में दे दी बाइक; देखें Video
Advertisement

साइकिल से डिलिवरी कर रहा था Zomato Boy, शख्स ने गिफ्ट में दे दी बाइक; देखें Video

Emotional Video: सोशल मीडिया पर यह इमोशनल वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हर कोई Zomato Boy का वीडियो देखने के बाद भावुक हो गया. इस इमोशनल वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं.

साइकिल से डिलिवरी कर रहा था Zomato Boy, शख्स ने गिफ्ट में दे दी बाइक; देखें Video

जब से ऑनलाइन फूड डिलिवरी (Online Food Delivery) सिस्टम की शुरुआत हुई है, तबसे छोटे तबके या मिडिल क्लास फैमिली के लोग डिलिवरी बॉय बनकर रोजाना कमा रहे हैं. किसी के पास बाइक तो किसी के पास साइकिल, कमाई के लिए दिनभर दौड़-भाग करने को तैयार रहते हैं. साइकिल से डिलिवरी करना बेहद ही टफ काम होता है. हालांकि, कुछ लोगों के यह देखकर काफी दया भी आती है.

  1. जोमैटो डिलिवरी बॉय की खुली किस्मत
  2. साइकिल से फूड डिलिवरी करता देख हुआ इमोशनल
  3. शख्स ने तोहफे में दी पल्सर बाइक

जोमैटो डिलिवरी बॉय की खुली किस्मत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स Zomato Delivery Boy को साइकिल चलाते हुए देख बेहद इमोशनल हो जाता है. साइकिल से डिलिवरी करने वाले जोमैटो बॉय को अपने पास बुलाता है और कहता है कि तुम अब साइकिल से नहीं चलोगे. मैं तुम्हे 10 हजार रुपए दूंगा तुम कुछ और पैसे मिलाकर बाइक ले लो या फिर संडे के दिन तुम मुझसे मिलो तो मैं तुम्हारे लिए बाइक का इंतजाम करता हूं.

 

 

शख्स ने तोहफे में दी बाइक

अगले दिन जब वह जोमैटो डिलिवरी बॉय उस शख्स से मिलने जाता है तो उसे सेकंड हैंड पल्सर बाइक तोहफे में गिफ्ट देता है. यह देखकर नेटिजन्स के आंखों में आंसू आ गए. यह वीडियो इंटरनेट पर इतना वायरल हुआ कि 6.6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और करोड़ों बार देखा जा गया. लोग इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा काम किया भाई आपने.

Trending news