पाकिस्तान: नाबालिग हिंदू लड़की के साथ दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

पाकिस्तान: नाबालिग हिंदू लड़की के साथ दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

किशोरी को शराब पीने को मजबूर करके दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

कराची: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में 13 वर्षीय एक हिंदू किशोरी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. किशोरी को शराब पीने को मजबूर करके दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. मीडिया खबरों से यह मामला प्रकाश में आया है. 

डॉन समाचार की खबर के मुताबिक यह वारदात सात जून को तांडो मोहम्मद खान जिले में उस समय हुई जब पीड़िता कुछ सामान खरीदने जा रही थी. तभी दो लोगों ने उसे अपने पास बुलाकर शराब पीने को मजबूर किया और उससे दुष्कर्म किया. 

अखबार ने पीड़िता के पिता को यह कहते हुए उद्धृत किया कि किशोरी के घर नहीं लौटने पर उसके पिता और भाई उसकी तलाश में गए. बाद में किशोरी अचेत अवस्था में एक चीनी मिल के निकट एक स्थानीय मैदान में में मिली. 

पीड़ित के पिता ने बताया, ‘हमने उसे चीनी मिल के निकट एक मैदान में पाया. उसकी हालत खराब थी. हम उसे एक अस्पताल में ले गए और इसकी सूचना पुलिस को दी.’ प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. 

एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर मकबूल मल्लाह को यह कहते हुए उद्धृत किया, ‘हिंदू लड़की की चिकित्सा जांच में दुष्कर्म का पता चला है और और अंतिम रिपोर्ट के लिए सबूत को प्रयोगशाला में भेजा जा रहा है.’

Trending news