PAK: शख्‍स ने पत्नी और दो बेटियों का किया कत्‍ल, बच्‍चा चोरी का था शक
Advertisement

PAK: शख्‍स ने पत्नी और दो बेटियों का किया कत्‍ल, बच्‍चा चोरी का था शक

पाकिस्तान में इन दिनों ऑनर किलिंग के मामले बढ़ना आम बात होती जा रही है. हाल ही में खैबर पख्तूनख्वा इलाके में एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 2 बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी. 

सांकेतिक तस्वीर

पेशावर: पाकिस्तान में 50 वर्षीय एक व्यक्ति ने रविवार को चोरी के संदिग्ध मामले में अपनी पत्नी और 2 बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह घटना खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) प्रांत के स्वाबी जिले में कालू खान थाना क्षेत्र में हुई.

  1. पाकिस्तान में 50 वर्षीय व्यक्ति ने की 3 की हत्या
  2. अपनी पत्नी और 2 बेटियों की हत्या कर फरार हुआ शख्स
  3. पाकिस्तान में इन दिनों 'ऑनर किलिंग' सामान्य बात

क्या है पूरा मामला?

जन बहादुर को अपनी पत्नी और बेटियों पर शक था कि उन्होंने मारदान चिकित्सा परिसर से एक नवजात शिशु को चुराया है. अब इस सिलसिले में एक FIR भी दर्ज की गई है. बहादुर ने अपने रिश्तेदार तैयब जान के साथ मिलकर तीनों महिलाओं की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. तीनों ही महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि आरोपी फरार हो गए. महिलाओं के नाम और अन्य जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: लड़की ने बॉयफ्रेंड की 'गंदी बात' की शेयर, लोगों को दी ये अजीबो-गरीब सलाह

कबायली इलाकों में सामान्य हैं ऐसी हत्याएं

इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच अभी जारी है. हत्या के सिलसिले में पुलिस ने इलाके में आरोपियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की है. आपको बताते चलें कि पाकिस्तानी के कबायली इलाकों में परिवार के अंदर इस तरह की हत्याएं सामान्य बात है. पाकिस्तान में प्रति वर्ष 'ऑनर किलिंग' में 1 हजार से अधिक महिलाओं और करीब 600 से 800 पुरुषों की हत्या कर दी जाती है.

LIVE TV

Trending news