कंगाल PAK का एक और नमूना, लाइव टीवी पर मूंगफली चबाते दिखे वित्त मंत्रालय के अधिकारी
X

कंगाल PAK का एक और नमूना, लाइव टीवी पर मूंगफली चबाते दिखे वित्त मंत्रालय के अधिकारी

पाकिस्तान के वित्त मंत्रालय के प्रवक्ता मुजम्मिल असलम एक डिबेट के दौरान मूंगफली चबाते दिखे. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग असलम को ट्रोल कर रहे हैं.

 

कंगाल PAK का एक और नमूना, लाइव टीवी पर मूंगफली चबाते दिखे वित्त मंत्रालय के अधिकारी

नई दिल्ली. पाकिस्तान की कंगाली हालत किसी से छिपी नहीं है. हाल ही में पाकिस्तान एंबेसी के अधिकारियों ट्विटर पर वीडियो डालकर प्रधानमंत्री से सैलरी न देने का सवाल किया था. वो मामला ठंडा नहीं हुआ कि एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें पाकिस्तान के वित्त मंत्रालय के प्रवक्ता एक लाइव टीवी शो के दौरान मूंगफली चबाते हुए दिख रहे हैं.

वित्त मंत्रालय के प्रवक्ता चबा रहे थे मूंगफली

जानकारी के अनुसार, ये मामला शुक्रवार का है, जब पाकिस्तान के वित्त मंत्रालय के प्रवक्ता मुजम्मिल असलम एक डिबेट के दौरान जियो न्यूज के कार्यक्रम में जुड़े थे. इस दौरान वे मूंगफली चबा रहे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद लोग असलम को ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में अपने नागरिक की मॉब लिंचिग पर श्रीलंका का तगड़ा जवाब, उठाएगा कड़ा कदम

टीवी पर चल रही थी सीरियस डिबेट

बता दें, कि शुक्रवार को सर्बिया में स्थित पाकिस्तान एंबेसी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया था. इस वीडियो में पाकिस्तान की सरकार और प्रधानमंत्री इमरान खान की बढ़ती महंगाई को लेकर आलोचना की गई थी. इस मुद्दे को लेकर टीवी पर सीरियस डिबेट चल रही थी. जिसमें वित्त मंत्रालय के प्रवक्ता मजे से मूंगफली चबा रहे थे. 

ये भी पढ़ें: दुनिया को फिर बड़े संकट में धकेलना चाहता है चीन, इस कदम से जाहिर किए मंसूबे

लोगों ने किया ट्रोल

वायरल वीडियो पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वित्त मंत्रालय के प्रवक्ता पागल प्रतीत होता है जो, देश के बारे में जियो न्यूज के कार्यक्रम 'नया पाकिस्तान' पर चर्चा के बीच ऐसी हरकत कर रहा है'. असलम पर गैर-जिम्मेदाराना हरकत का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया यूजर ये पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि वो क्या खा रहे थे. एक यूजर ने ने अनुमान लगाया कि ये मूंगफली थी, जिसे वो चबा रहा था. एक यूजर ने इसे अजीब और बुरा व्यवहार बताया.

LIVE TV

Trending news