close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लाइव शो में अमेरिका की आलोचना करना इमरान को पड़ी भारी, एंकर ने दिया करारा जवाब

अमेरिका के एक न्यूज चैनल पर एक चर्चा में इमरान खान शामिल हुए थे. इस दौरान इमरान ने अमेरिकी इन्फ्रास्ट्रक्चर का मजाक उड़ाया. लेकिन इमरान को यह भारी पड़ गया. 

लाइव शो में अमेरिका की आलोचना करना इमरान को पड़ी भारी, एंकर ने दिया करारा जवाब

न्यूयॉर्क: अमेरिकी (US) यात्रा के दौरान पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम इमरान खान (Imran Khan) की बेइज्जती की कई घटनाएं सामने आई हैं. ऐसी ही एक घटना अमेरिकी चैनल पर घटी जब सारी दुनिया ने पाकिस्तानी पीएम की बेइज्जती देखी. 

दरअसर अमेरिका के एक न्यूज चैनल पर एक चर्चा में इमरान खान शामिल हुए थे. इस दौरान इमरान ने अमेरिकी इन्फ्रास्ट्रक्चर का मजाक उड़ाया. लेकिन इमरान को यह भारी पड़ गया. 

दूसरी तरफ न्यूज एंकर ने उन्हें करार जवाब दिया. लाइव शो पर न्यूज एंकर ने कहा, - आप पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तरह नहीं बोल रहे हो, आप ब्रोक्स के एक वोटर जैसी बात कर रहे हो.  बता दें ब्रोक्स न्यूयॉर्क शहर के पास का एक इलाका है. 

इमरान ने हटाया यूएन में अपना स्थाई प्रतिनिधी
बता दें पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के लिए अमेरिकी दौरा काफी खराब रहा है. दुनिया भर के नेताओं की ओर से दुत्कारे जाने के बाद इमरान खान (Imran khan) अपने अफसरों पर गाज गिराने में जुट गए हैं. अमेरिकी दौरे में कई मौकों पर फजीहत झेलने के बाद स्वदेश लौटे इमरान खान (Imran khan) ने संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान (Pakistan) की स्थाई प्रतिनिधि मलीहा लोधी (Maleeha Lodhi) को हटा दिया है. 

मलीहा की जगह मुनीर अकरम यूएन में पाकिस्तान (Pakistan) के प्रतिनिधि होंगे. अकरम पहले भी 6 साल यूएन में स्थाई प्रतिनिधि रह चुके हैं. संयुक्त राष्ट्र के महासभा में युद्ध और हथियार उठाने जैसी बातें भाषण में प्रयोग करने के चलते इमरान खान (Imran khan) की खासी फजीहत हो चुकी है. उन्होंने अपनी इस फजीहत का गुस्सा मलीहा लोधी (Maleeha Lodhi) पर उतारा है.