Pakistan में आतंकवाद रोधी अदालत के जज की परिवार समेत हत्या, अज्ञात बंदूकधारी फरार
Advertisement

Pakistan में आतंकवाद रोधी अदालत के जज की परिवार समेत हत्या, अज्ञात बंदूकधारी फरार

Attack in Pakistan: पुलिस के मुताबिक जस्टिस आफताब अफरीदी स्वात (Swat) जिले में नियुक्त थे. फायरिंग में जस्टिस अफरीदी, उनकी पत्नी और 2 बेटों की हत्या कर दी गई. वारदात को छोटा लाहौर स्वामी जिले में अंजाम दिया गया.अभी तक किसी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

साभार: (रॉयटर्स)

पेशावर: उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान (North-West Pakistan) में पेशावर-इस्लामाबाद राजमार्ग (Peshawar-Islamabad) पर रविवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने गोलीबारी कर आतंकवाद रोधी अदालत (Anti-terrorism Court) के एक जज, उनकी पत्नी और दो बेटों की हत्या कर दी. पुलिस ने इस वारदात की पुष्टि की है.

  1. पाकिस्तान में कानून व्यवस्था का बुरा हाल
  2. एटीएस कोर्ट के जज की परिवार समेत हत्या
  3. अभी तक किसी संगठन ने नहीं ली जिम्मेदारी  

ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया इलाका 

स्थानीय पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं इसी हमले में जज के दो सुरक्षा गार्ड भी घायल हो गये. जिन्हे इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. वहां पर उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें- जॉर्डन के राजकुमार को किया गया नजरबंद, कभी शाही गद्दी के थे सबसे बड़े दावेदार

'स्वात' में थी जस्टिस आफताब अफरीदी की पोस्टिंग

पुलिस ने बताया कि न्यायाधीश आफताब अफरीदी स्वात जिले में नियुक्त थे. यह घटना छोटा लाहौर स्वामी जिले में हुई. इस हमले की जिम्मेदारी अभी तक किसी भी तरह के संगठन ने नहीं ली है.

ये भी पढ़ें- Afghanistan में आतंकियों का सफाया जारी, Air Strike में Taliban कमांडर समेत 82 को किया ढेर

गौरतलब है कि खस्ताहाल अर्थव्यवस्था से जूझ रहे पाकिस्तान की सत्ता पर काबिज इमरान खान की पीटीआई सरकार लॉ एंड ऑर्डर समेत कई मोर्चों पर नाकाम रही है.  

LIVE TV
 

Trending news