PAK: सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने पर होगा बाजवा का सेवा विस्तार: कुरैशी

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि अदालत ने कुछ मुद्दों पर ध्यान दिया और सरकार ने उन मामलों में हस्तक्षेप नहीं किया. 

PAK: सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने पर होगा बाजवा का सेवा विस्तार: कुरैशी
पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी.

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने शनिवार को कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा विस्तृत फैसला सुनाए जाने के बाद सरकार और कैबिनेट सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा (Qamar Javed Bajwa) के सेवा विस्तार से संबंधित कानून में संशोधन करने के लिए प्रधानमंत्री के साथ आगे बढ़ेंगे.

स्थानीय न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, कुरैशी ने मुल्तान में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने कैबिनेट के साथ परामर्श करके और मौजूदा सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के बाद ही सेना प्रमुख को सेवा विस्तार दिया है.

LIVE TV...

उन्होंने कहा कि सरकार ने संविधान के दायरे में यह काम किया है. मंत्री ने कहा कि अदालत ने कुछ मुद्दों पर ध्यान दिया और सरकार ने उन मामलों में हस्तक्षेप नहीं किया. उन्होंने कहा कि अदालत ने कहा कि कुछ अस्पष्टताएं हैं जिन्हें साफ किया जाना चाहिए. शाह महमूद कुरैशी (Shah Mehmood Qureshi) ने अफ्रीकी देशों के साथ संबंधों को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित करने के सरकार के फैसले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि सरकार अफ्रीकी देशों के साथ आर्थिक और राजनीतिक संबंधों को बेहतर बनाने पर काम करेगी.