बेनजीर भुट्टो की बेटी के चेहरे से टकराया ड्रोन कैमरा, हुआ ऐसा हाल
Advertisement

बेनजीर भुट्टो की बेटी के चेहरे से टकराया ड्रोन कैमरा, हुआ ऐसा हाल

Drone Camera Hits Asifa Bhutto: पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी को शक है कि आसिफा भुट्टो के साथ हुई इस घटना के पीछे साजिश भी हो सकती है क्योंकि ड्रोन, पीटीआई के नेता अलीम खान के चैनल का था.

आसिफा भुट्टो के साथ हुआ हादसा.

लाहौर: पाकिस्तान (Pakistan) की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो (Benazir Bhutto) की बेटी आसिफा भुट्टो (Asifa Bhutto) के साथ हादसा हो गया है. पंजाब प्रांत में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) की रैली के दौरान ड्रोन कैमरा आसिफा भुट्टो के चेहरे से टकरा गया, जिसमें वो घायल हो गईं.

  1. रैली को संबोधित कर रही थीं आसिफा भुट्टो
  2. ड्रोन से घायल हो गईं आसिफा भुट्टो
  3. पुलिस ने ड्रोन ऑपरेटर से की पूछताछ

आसिफा भुट्टो के चेहरे से टकराया ड्रोन

बता दें कि जब ड्रोन कैमरा आसिफा भुट्टो से टकराया तब वो अपने भाई और पीपीपी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो के साथ एक कंटेनर पर खड़ी होकर रैली को संबोधित कर रही थीं. ड्रोन से चोट लगने पर बिलावल ने तत्काल आसिफा को संभालने की कोशिश की.

आसिफा के चेहरे पर लगे पांच टांके

पीपीपी नेता हसन मुर्तजा ने कहा, 'उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां उनके माथे पर पांच टांके लगे. पीपीपी कार्यकर्ताओं ने टीवी चैनल के ड्रोन ऑपरेटर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है.'

ये भी पढ़ें- यूक्रेन पर रूस गिराएगा 'परमाणु बम'? नास्त्रेदमस ने 500 साल पहले की थी ये भविष्यवाणी

पीपीपी को है इस बात का शक

मुर्तजा ने कहा कि इसका पता लगाया जाएगा कि क्या ड्रोन ऑपरेटर ने जानबूझकर किसी के कहने पर आसिफा को निशाना बनाया. ड्रोन, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता अलीम खान के चैनल का है इसलिए पीपीपी को शक है कि जानबूझकर आसिफा को निशाना बनाया गया हो सकता है.

(इनपुट-भाषा)

LIVE TV

Trending news