China: निवेश में हुआ घाटा तो गुस्से में लोगों पर चढ़ा दी कार, 5 लोगों की मौत
Advertisement

China: निवेश में हुआ घाटा तो गुस्से में लोगों पर चढ़ा दी कार, 5 लोगों की मौत

चीन (China) के उत्तरपूर्वी लियोनिंग (Leoning) प्रांत में एक विचित्र घटना सामने आई है. वहां निवेश में हुए नुकसान से गुस्साए एक व्यक्ति ने अपनी कार लोगों की भीड़ पर चढ़ा दी.

फाइल फोटो

बीजिंग: चीन (China) के उत्तरपूर्वी लियोनिंग (Leoning) प्रांत में एक विचित्र घटना सामने आई है. वहां निवेश में हुए नुकसान से गुस्साए एक व्यक्ति ने अपनी कार लोगों की भीड़ पर चढ़ा दी. इस घटना में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए.

  1. लोगों पर चढ़ा दी कार
  2. 5 लोगों की हुई मौत
  3. निवेश में नुकसान से था नाराज

लोगों पर चढ़ा दी कार

दलियान शहर के जन सुरक्षा ब्यूरो ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शनिवार आधी रात को एक व्यक्ति ने काले रंग की कार को सड़क पार कर रही भीड़ पर चढ़ा दिया. इसके बाद वह कार लेकर मौके से फरार हो गया.

5 लोगों की हुई मौत

इस घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति को अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया. इसके अलावा हादसे में घायल हुए पांच अन्य लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

निवेश में नुकसान से था नाराज

पुलिस ने कार नंबर के आधार पर बाद में लियू उपनाम वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. उसने पूछताछ में बताया कि वह निवेश (Investment) में हुए नुकसान से नाराज था. इसीलिए उसने समाज पर गुस्सा उतारने के लिहाज से यह अपराध किया.

ये भी पढ़ें- China: Ultra Marathon Race में हुई बर्फीली बारिश, तेज ठंड में ठिठुरकर मर गए 21 एथलीट

चीन में बढ़ी कार चढ़ाने की घटनाएं

बताते चलें कि गुस्सैल और अंसतुष्ट लोगों की ओर से आम नागरिकों पर अचानक हमलों की घटनाएं चीन में हाल के वर्षों में आम हो गई हैं. वहां पर इस तरह हमले की कई अन्य घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं. 

LIVE TV

Trending news