यह कंपनी चीन में करेगी अधिक निवेश, कंपनी दीर्घकाल तक करेगी विकास

चीनी अर्थव्यवस्था वैश्विक अर्थव्यवस्था का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. चीनी बाजार में लंबे समय के लिए निवेश लगाने से पर्याप्त लाभ मिलेगा.

यह कंपनी चीन में करेगी अधिक निवेश, कंपनी दीर्घकाल तक करेगी विकास
फाइल फोटो

बीजिंग: गोल्डमैन सैक्स के सीईओ डेविड साल्मन ने कहा कि गोल्डमैन सैक्स चीन (China) के आर्थिक विकास के प्रति आश्वस्त है और वह चीन में दीर्घकाल तक संचालन करने के लिए प्रतिबद्ध होगा. साल्मन ने चीन के छींगह्वा विश्वविद्यालय में आयोजित एक गतिविधि में भाग लेते समय कहा कि गोल्डमैन सैक्स की चीनी शाखा ने बोर्ड को पांच सालों के लिए एक वाणिज्य योजना पेश की है. भावी पांच सालों में कंपनी चीन में अधिक निवेश करेगी.

LIVE TV...

चीनी अर्थतंत्र और पूंजी बाजार के प्रति साल्मन ने बताया कि चीन में तेज विकास होता रहा है. चीन की अर्थव्यवस्था निवेश-संचालित से उपभोग-संचालित की ओर शिफ्ट हो रही है. उन्होंने कहा कि किसी भी शेयर बाजार में निवेश दीर्घकालिक व्यवहार होना चाहिए. चीनी अर्थव्यवस्था वैश्विक अर्थव्यवस्था का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. चीनी बाजार में लंबे समय के लिए निवेश लगाने से पर्याप्त लाभ मिलेगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.