राजस्थान: कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा ने दिया विवादित बयान, कहा- वोट नहीं तो काम कैसा

विधायक जौहरी लाल मीणा यहीं नही रुके उन्होंने राजपूत समाज और बसपा प्रत्याशी, एससी एसटी समाज के लोगों पर विवादित बातें कही.

राजस्थान: कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा ने दिया विवादित बयान, कहा- वोट नहीं तो काम कैसा
राजस्थान में गहलोत सरकार के गठन के बाद राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा ने जातिगत आधार पर टिप्पणियां की.

प्रमोद कुमार,अलवर: चुनाव में जीत के बाद राजस्थान में कांग्रेस के विधायकों का विवादित बयान देने का सिलसिला नहीं रूक रहा है. पहले भी चुनाव परिणाम आने के बाद आम लोगों को कांग्रेस के नए विधायक लगातार धमकियां दे रहे हैं. इस बार कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा ने विवादित बयान देकर वोट ना देने वालों को निशाने पर लिया है.

कांग्रेस सरकार में विधायक जौहरी लाल मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है. अलवर जिले के राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट से निर्वाचित कांग्रेस पार्टी के विधायक मीणा इस वीडियो में ग्रामीणों को वोट नहीं देने के बाद उलाहना देते दिख रहे हैं. साथ ही विधायक मीणा यहीं नही रुके उन्होंने राजपूत समाज और बसपा प्रत्याशी, एसएसी समाज के लोगों पर विवादित बातें कही. 

आपको बता दें कि, राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा बेरला गांव में धन्यवाद यात्रा कार्यक्रम के तहत वह ग्रामीणों का विधायक बनने पर स्वागत समारोह के लिए पहुंचे हुए थें. लेकिन इस दौरान ग्रामीणों का धन्यवाद करने के बजाय जोहरी लाल मीणा उन पर ही भड़क उठे.

उन्होंने कहा कि जब भैस दूध नही देती है, तो उसको खल काकड़ा कौन खिलाता है. आप लोगों ने मुझे नाम मात्र के वोट दिए हैं. जबकि बसपा के बन्ना राम और बीजेपी के विजय मीणा को अधिक वोट दिए है. इसलिए आप मुझसे विकास की उम्मीद कैसे करते हो. विधायक जौहरी लाल मीणा यहीं नही रुके उन्होंने राजपूत समाज और बसपा प्रत्याशी, एसएसी समाज के लोगों पर विवादित बात कही. मीणा के विवादित बयान के बाद ग्रामीण भड़क गए और उनका विरोध करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी. जिसके बाद मौके की नजाकत को देखते हुए विधायक जी वहां से गाड़ी से भाग निगले. इससे पहले भी राजस्थान में कई विधायकों के विवादित बयान सामने आ चुका है.