Coronavirus: मास्क नहीं पहनने पर डांट लगाता है ये ड्रोन, वायरल हो रहा Video
Advertisement

Coronavirus: मास्क नहीं पहनने पर डांट लगाता है ये ड्रोन, वायरल हो रहा Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ड्रोन एक वृद्ध महिला को ड्रोन पहनने की सलाह देता दिखाई दे रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: Coronavirus कोरोनावायरस से लड़ने के प्रयास के तहत चीनी अधिकारी ड्रोन का रचनात्मक रूप से उपयोग कर रहे हैं. वह इसके माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों में नागरिकों से मास्क लगाने के लिए कह रहे हैं. इससे जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में चीन के ग्रामीण इलाकों में लोग चौंकते हुए देखे जा सकते हैं, जब एक भारी आवाज वाला ड्रोन उनसे मास्क नहीं पहनने पर बात करता दिखाई देता है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ड्रोन एक वृद्ध महिला को ड्रोन पहनने की सलाह देता दिखाई दे रहा है. ड्रोन महिला से कह रहा है, "हां, आंटी ड्रोन ही आप से बात कर रहा है, आपको बिना मास्क लगाए सड़क पर नहीं चलना चाहिए."

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में भी फैला कोरोना वायरस का डर, सनी लियोनी सहित ये सेलेब्स लगाए दिखे मास्क

वृद्ध महिला ड्रोन से आ रही भारी आवाज को सुनकर हैरान रह जाती है. एक अन्य क्लिप में ड्रोन महिलाओं के एक समूह को 'जल्दी से मास्क लगाओ' कहता देखा जा सकता है.

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. एक यूजर ने लिखा, "यह डरावना लग सकता है, लेकिन शिकायत करने की कोई बात नहीं यह जीवन की रक्षा करता है."

दूसरे ने लिखा, "चीन की सरकार कैसे लोगों का ध्यान रख रही है. अद्भुत." एक अन्य ने लिखा, "लोगों को याद दिलाने का चतुर तरीका."

Trending news