प्रधानमंत्री बनना चाहती है Dawood Ibrahim की गर्लफ्रेंड Mehwish Hayat, Imran Khan की शान में पढ़े कसीदे

पाकिस्तानी अभिनेत्री और डॉन दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड महविश हयात को भी सियासी रोग लग गया है. अब वो राजनीति में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं, लेकिन उनका लक्ष्य केवल विधायक या सांसद बनना नहीं बल्कि सीधे प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठना है. उन्होंने इमरान खान की भी खूब तारीफ की है.

प्रधानमंत्री बनना चाहती है Dawood Ibrahim की गर्लफ्रेंड Mehwish Hayat, Imran Khan की शान में पढ़े कसीदे
फाइल फोटो

इस्‍लामाबाद: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) की गर्लफ्रेंड महविश हयात (Mehwish Hayat) पाकिस्‍तान की प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रही हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी यह इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि इमरान खान (Imran Khan) ने उन्हें प्रभावित किया है. महविश ने यह दावा भी किया कि इमरान खान जब से सत्‍ता में आए हैं, पाकिस्‍तान की स्थिति बेहतर हुई है. हालांकि, ये बात अलग है कि मुल्क की अधिकांश जनता इमरान सरकार की नाकामियों से आजिज आ चुकी है. 

जल्द Politics में आएंगी 

‘ट्रिब्यून’ की रिपोर्ट के अनुसार, एक स्थानीय मीडिया आउटलेट को दिए इंटरव्यू (Interview) में दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) की गर्लफ्रेंड महविश हयात (Mehwish Hayat) ने इमरान खान (Imran Khan) को लेकर कहा कि अगर क्रिकेटर प्रधानमंत्री बन सकता है, तो अभिनेत्री भी पीएम बन सकती है. उन्होंने कहा कि वह देश में बदलाव लाने के लिए जल्द ही राजनीति में कदम रखना चाहती हैं, लेकिन वो वहां रुकना नहीं चाहतीं.  

ये भी पढ़ें -PoK: चुनावी हिंसा से नाराज विपक्ष को याद आया India, Opposition Leader ने कहा, ‘जरूरत हुई तो भारत से मदद मांगेंगे’

PTI की जमकर तारीफ

महविश ने कहा कि वह इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) और उनकी राजनीति से प्रेरित हैं, क्योंकि उनके सत्ता में आने के बाद समाज और लोगों की सोच में सकारात्मक बदलाव आए हैं. पाक अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि राजनीतिक में आने से पहले इमरान खान क्रिकेटर थे. अगर एक क्रिकेटर प्रधानमंत्री बन सकता है तो एक अभिनेत्री भी बन सकती है.

Imran Khan को देंगी चुनौती?

यह पूछे जाने पर कि क्या वह देश का अगला प्रधानमंत्री बनने के लिए इमरान खान को राजनीतिक रूप से चुनौती देना चाहती हैं? महविश ने कहा कि मैं इमरान खान को चुनौती नहीं देना चाहती, लेकिन किसी को बाद में उनकी जगह लेनी होगी और मैं भी प्रधानमंत्री पद के लिए दावेदार बन सकती हूं. उन्‍होंने कहा कि यह समय बताएगा कि मेरा सपना संसद में पहुंचकर पूरा होगा या नई पार्टी बनाकर.

Dawood की कमजोरी है Hayat

पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात (Mehwish Hayat) को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड कहा जाता है. कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा भी किया गया है कि हयात से अपने रिश्ते के खुलासे को लेकर डॉन बेहद नाराज है और जांच करा रहा है कि आखिर यह खबर आम कैसे हुई. माना जाता है कि उम्र में 27 साल छोटी महविश इस वक्त दाऊद की सबसे बड़ी कमजोरी है. उसी के इशारे पर महविश को नागरिक सम्मान 'तमगा-ए-इम्तियाज' से नवाजा गया था. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.