दिल्ली दंगे का 'इमरान कनेक्शन', भारत की छवि को बदनाम करने के लिए रची थी बड़ी साजिश
Advertisement

दिल्ली दंगे का 'इमरान कनेक्शन', भारत की छवि को बदनाम करने के लिए रची थी बड़ी साजिश

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की स्टूडेंट विंग 'इंसाफ स्टूडेंट विंग' ने भारत की छवि को विश्व में बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर बड़ी साजिश रची थी.

दिल्ली दंगे का 'इमरान कनेक्शन', भारत की छवि को बदनाम करने के लिए रची थी बड़ी साजिश

नई दिल्ली: दिल्ली दंगे से जुड़ी हुई बड़ी खबर सामने आई है. ZEE NEWS को खुफिया एजेंसियों से एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि दिल्ली में फरवरी में हुए दंगे का पाकिस्तान से सीधा कनेक्शन है और इस दंगे में खुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की बड़ी भूमिका है. 

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की स्टूडेंट विंग 'इंसाफ स्टूडेंट विंग' ने भारत की छवि को विश्व में बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर बड़ी साजिश रची थी. 'इंसाफ स्टूडेंट विंग' ने भारत में दंगे भड़काने के मकसद से कई फेक ट्वीट्स और सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट शेयर किए थे. दंगे के वक्त महज 16 दिन में तीन हजार से अधिक नए ट्वीटर हैंडल्स बनाए और उसके जरिये हजारों की संख्या में भारत के खिलाफ पोस्ट शेयर किए  थे. ZEE NEWS के पास पाकिस्तान की दंगे वाली साजिश का एक एक सबूत मौजूद है. 

ZEE NEWS के पास मौज़ूद एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में दंगों के दौरान 16 दिनों में ही 'इंसाफ स्टूडेंट विंग' ने 3162 नए ट्वीटर अकाउंट बनाए और अलग-अलग फर्जी हैशटैग के जरिये दुनियाभर में भड़काऊ पोस्ट करने शुरू कर दिए. दुनिया को ये संदेश देने की कोशिश की कि भारत में मुसलमान सुरक्षित नहीं हैं. इस साज़िश के जरिये अंतराष्ट्रीय स्तर पर हिंदुस्तान की छवि को खराब करने की कोशिश की. 

इमरान और पाकिस्तान के खिलाफ इसके आगे का खुलासा और भी चौंकाने वाला है. आगे की एक्सक्लूसिव जानकारी ये है कि दिल्ली में दंगे के दौरान ‘इंसाफ स्टूडेंट विंग’ ने ही सबसे पहले #RSS_KillingMuslims नाम से हैशटैग बनाया और इसे सोशल मीडिया पर अपने पार्टी मेंबर्स के जरिये वायरल करने को कहा जिससे दुनिया भर में इस हैशटैग को ट्रेंड कराया जा सके. 

ये भी देखें-

Trending news