close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कश्‍मीर पर PAK पत्रकार का एक सवाल और ट्रंप का करारा जवाब, जिससे इमरान और पाक शर्मिंदा हो गए

दरअसल, अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) और पाकिस्‍तानी पीएम इमरान खान एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान पत्रकार दोनों राष्‍ट्र नेताओं से सवाल पूछ रहे थे. 

कश्‍मीर पर PAK पत्रकार का एक सवाल और ट्रंप का करारा जवाब, जिससे इमरान और पाक शर्मिंदा हो गए

नई दिल्‍ली : 74वें संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) के सत्र में भाग लेने के लिए अमेरिका गए पाकिस्तानी (Pakistan) प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को सोमवार को कश्‍मीर मुद्दे पर एक बार फिर शर्मसार होना पड़ा और इसकी वजह था जो एक पाकिस्‍तानी पत्रकार, जिसने कश्‍मीर को लेकर अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप से एक सवाल पूछ लिया. दरअसल, ट्रंप को पाकिस्‍तानी पत्रकार द्वारा कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के बाद वहां के हालातों को लेकर पूछा गया यह सवाल, एक सवाल नहीं, बल्कि वक्तव्य लगा, जिससे वह नाराज हो गए. नाराजगी में उन्‍होंने इस पत्रकार के सवाल पर इमरान से ही पूछ लिया कि कहां से लाते हैं हो ऐसे रिपोर्टर? यह सुन इमरान खान शर्मिंदा हो गए.

दरअसल, अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) और पाकिस्‍तानी पीएम इमरान खान एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान पत्रकार दोनों राष्‍ट्र नेताओं से सवाल पूछ रहे थे. उसी वक्‍त एक पाकिस्‍तानी पत्रकार ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति से इस पत्रकार ने कश्‍मीर से अनुच्‍छे 370 हटाए जाने के बाद वहां के हालातों को लेकर एक सवाल पूछ लिया. 

देखें वीडियो...

 

यह भी देखें:

पत्रकार का सवाल खत्‍म ही हुआ था कि डोनाल्‍ड ट्रंप ने इमरान खान से पूछ लिया कि ऐसे रिपोर्टर कहां से लाते हो? यह सुन इमरान खान शर्मिंदा हो गए और उन्‍होंने अपनी गर्दन झुका ली. इसके बाद अमेरिकी राष्‍ट्रपति ने इस पत्रकार से ही पूछ लिया कि क्‍या तुम इनकी (इमरान खान) की टीम से हो? उन्‍होंने पत्रकार से कहा हकि आप एक वक्‍तव्‍य दे रहे हैं, न की सवाल पूछ रहे हैं. इस बात से न केवल इमरान खान और इस पत्रकार को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी, बल्कि पाकिस्‍तानी चैनल भी हतप्रभ रह गए और उन्‍हें प्रसारण रोकना पड़ा.