close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PAK मंत्री का राहुल पर निशाना- 'आपकी राजनीति की सबसे बड़ी समस्‍या कंफ्यूजन है'

राहुल गांधी के पाकिस्‍तान को आतंकवाद का पोषक बताए जाने के बाद वहां के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधा है.

PAK मंत्री का राहुल पर निशाना- 'आपकी राजनीति की सबसे बड़ी समस्‍या कंफ्यूजन है'

नई दिल्‍ली: राहुल गांधी के पाकिस्‍तान को आतंकवाद का पोषक बताए जाने के बाद वहां के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधा है. फवाद हुसैन ने ट्वीट कर कहा, ''आपके राजनीति की सबसे बड़ी समस्‍या कंफ्यूजन है. जरा यथार्थ के करीब जाकर स्‍टैंड लीजिए. अपने परदादा (पंडित नेहरू) की तरह स्‍टैंड लीजिए जोकि भारतीय पंथनिरपेक्षता और उदार विचारों के प्रतीक हैं.'' इसके साथ ही फवाद ने शायराना अंदाज में राहुल पर कटाक्ष किया- 'ये दाग-दाग उजाला ये शब-गजीदा सहर, वो इंतजार था जिसका ये वो सहर तो नहीं.'

दरअसल कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के मुद्दे पर केंद्र सरकार की मुखालफत कर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस मसले पर अपनी असहमति को दरकिनार किया है. उन्‍होंने कहा है कि कश्मीर भारत का आंतरिक मुद्दा है. साथ ही उन्‍होंने इस मामले पर पाकिस्‍तान या किसी अन्‍य मुल्‍क के हस्‍तक्षेप के लिए कोई जगह नहीं बताई है. वहीं, आतंकवाद के समर्थक पाकिस्‍तान को भी उन्‍होंने लताड़ा है. राहुल गांधी ने ट्विटर के माध्‍यम से यह बात कही.