close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Howdy Modi : ZEE न्यूज से पाकिस्तानियों की गुहार, 'प्लीज! PM मोदी से कहकर हमें आजाद कराइए'

'हाउडी मोदी (Howdy Modi)' कार्यक्रम में पाकिस्तान के भी लोग पहुंचे हैं. उन्होंने ZEE न्यूज संवाददाता से बातचीत में कहा कि वह पीएम मोदी के हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम में इसलिए आए हैं क्योंकि वह चाहते हैं कि पीएम मोदी उनकी बात सुनें और उन्हें पाकिस्तान से आजाद कराएं. पाकिस्तान के बलूच और सिंध प्रांत के लोगों ने ZEE न्यूज से बातचीत की.

Howdy Modi : ZEE न्यूज से पाकिस्तानियों की गुहार, 'प्लीज! PM मोदी से कहकर हमें आजाद कराइए'
'हाउडी मोदी (Howdy Modi)' कार्यक्रम में पाकिस्तानी भी पहुंचे.

ह्यूस्टन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) थोड़ी देर में अमेरिका के ह्यूस्टन में स्थित एनआरजी स्टेटियम (NRG Stadium) में होने जा रहे मेगा कार्यक्रम 'हाउडी मोदी (Howdy Modi)' में शिरकत करेंगे, जहां वह प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे. इस मौके पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) भी उनके साथ मौजूद होंगे. यह पहला मौका है जब अमेरिकी राष्ट्रपति भारत के राष्ट्रध्यक्ष के साथ मंच साझा करेंगे. अमेरिका की यात्रा पर जाने वाले किसी निर्वाचित विदेशी नेता की ओर से संबोधित किए जाने वाला यह अब तक का सबसे बड़ा सम्मेलन है, जिसमें 50,000 से ज्यादा लोग जुटेंगे.

इस कार्यक्रम में पाकिस्तान के भी लोग पहुंचे हैं. उन्होंने ZEE न्यूज संवाददाता से बातचीत में कहा कि वह पीएम मोदी के हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम में इसलिए आए हैं क्योंकि वह चाहते हैं कि पीएम मोदी उनकी बात सुनें और उन्हें पाकिस्तान से आजाद कराएं. पाकिस्तान के बलूच और सिंध प्रांत के लोगों ने ZEE न्यूज से बातचीत की. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकी देश है. जिस तरह भारत की मदद से बांग्लादेश बना उसी तरह सिंध और बलोच (Bloch) देश बने. उन्होंने ZEE न्यूज से अपील की कि वह उनकी मांग पीएम मोदी तक पहुंचाएं. हाथों में बैनर-पोस्टर लिए पाकिस्तान के लोगों ने कहा कि बलूच और सिंध प्रांत में पाकिस्तान की सरकार अत्याचार कर रही है. वह हर हाल में आजादी चाहते हैं. मोदी सरकार उनकी मदद करे.

लाइव टीवी देखें-:

यहां आपको बता दें पीएम मोदी एनआरजी के निर्वाचित अधिकारियों के साथ मध्यान्ह भोजन पर मिलने के बाद एनआरजी सेंटर में कम्युनिटी रिसेप्शन में शिरकत करेंगे. मोदी इटर्नल गांधी म्यूजियम में एक फलक का अनावरण करेंगे. इसके अलावा, ह्यूस्टन गुजरात समाज कार्यक्रम केंद्र और ह्यूस्टन में सिद्धि विनायक मंदिर का उद्घाटन करेंगे.

प्रधानमंत्री भारतीय समयानुसार तड़के तीन बजे न्यूयॉर्क के लिए रवाना होंगे. वह सुबह करीब 4.45 बजे जेएफके इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री अमेरिका के सात दिवसीय दौरे पर हैं.

इनपुट: अदिति त्यागी