शादी करने को नहीं मिली जगह, तो सूअर के बाड़े में ही बना लिया पंडाल
X

शादी करने को नहीं मिली जगह, तो सूअर के बाड़े में ही बना लिया पंडाल

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी के रिसेप्शन का एक वीडियो वायरल है, जिसमें दिख रहा है कि शादी किसी महंगे मैरिज होम में नहीं बल्कि एक सूअर के बाड़े में हो रही है.

शादी करने को नहीं मिली जगह, तो सूअर के बाड़े में ही बना लिया पंडाल

फूजो. लोग अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड होते हैं. कई दिन पहले से शादी की तैयारियां होने लगती हैं. शादी वाली जगह को खूबसूरत तरीके से सजाने की कोशिश की जाती है और इसमें लोग काफी खर्च भी करते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी के रिसेप्शन का एक वीडियो वायरल है, जिसमें दिख रहा है कि शादी किसी महंगे मैरिज होम में नहीं बल्कि एक सूअर के बाड़े में हो रही है. 

चीन का है वीडियो

सूअर के बाड़े में बने इस शादी के पंडाल को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. ग्लोबल टाइम्स में छपी एक खबर के अनुसार, ये वीडियो पूर्वी चीन के फुजियान प्रांत का है. वीडियो को लिन नाम की एक महिला ने शेयर किया है. वीडियो में शादी में आए गेस्ट अलग-अलग क्यूबिकल में दावत का आनंद लेते दिख रहे हैं.

chaina shadi

ये भी पढ़ें: कंगाल PAK का एक और नमूना, लाइव टीवी पर मूंगफली चबाते दिखे वित्त मंत्रालय के अधिकारी

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए महिला ने बताया कि वो झांगझोउ के उपनगरीय इलाके में अपने दोस्त की शादी में पहुंची थी. इस दौरान शादी के पंडाल को देखकर वो हैरान रह गई और उसका वीडियो बना लिया. वीडियो शेयर करते हुए उसने बताया कि शादी वाली जगह से सूअर की बिल्कुल भी बदबू नहीं आ रही थी. क्योंकि ये बाड़ा हाल ही में बना था और इसे इस्तेमाल में नहीं लाया गया था.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में अपने नागरिक की मॉब लिंचिग पर श्रीलंका का तगड़ा जवाब, उठाएगा कड़ा कदम

लोगों ने वीडियो पर दिए रिएक्शन

लिन ने कहा कि मैंने और शादी में शामिल हुए अन्य गेस्ट ने सूअर के बाड़े में शादी की दावत का आनंद लिया. ये एक नया और दिलचस्प एहसास था. वीडियो पर लोगों ने अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि क्यूबिकल्स वास्तव में कई अन्य इवेंट के लिए काफी सही जगह है. एक अन्य यूजर ने कहा कि इस समारोह की जगह में शादी और घर बसाने के पूरे इंतजाम थे. 

LIVE TV

Trending news