अपने ही प्रधानमंत्री की बखिया उधेड़ रहे पाकिस्तानी, इमरान खान के इस ट्वीट से हैं नाराज
Advertisement

अपने ही प्रधानमंत्री की बखिया उधेड़ रहे पाकिस्तानी, इमरान खान के इस ट्वीट से हैं नाराज

पाकिस्तान में महंगाई लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है और प्रधानमंत्री इमरान खान 'सब कुछ ठीक है' वाली मानसिकता से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. वो कोरोना का बहाना बनाकर लगातार अपनी नाकामियों को छिपा रहे हैं. लिहाजा अब आवाम ने उनकी बखिया उधेड़ना शुरू कर दिया है.  

फाइल फोटो

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की सोशल मीडिया पर क्लास लग रही है और क्लास लगाने वाले उनके मुल्क के ही लोग हैं. दरअसल, इमरान खान ने महंगाई को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि आवाम का गुस्सा भड़क उठा है. लोग उन्हें जमकर कोस रहे हैं. कुछ ने तो यहां तक कह दिया है कि इमरान की पार्टी को वोट देना उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती थी. बता दें कि पाकिस्तान में पेट्रोल से लेकर खाने-पीने की वस्तुओं के दाम आसमान पर पहुंच गए हैं.  

  1. पाकिस्तान में रिकॉर्ड तोड़ रही है महंगाई 
  2. खाने-पीने की वस्तुओं के दाम आसमान पर
  3. पेट्रोल की कीमतों में भी लगातार इजाफा

इस झूठ पर भड़की PAK की जनता

इमरान खान (Imran Khan) लगातार बढ़ती महंगाई (Inflation) पर अपना बचाव कर रहे हैं. कोरोना का बहाना बनाकर वो यह साबित करने में लगे हैं कि अकेले पाक ही नहीं पूरी दुनिया महंगाई से त्रस्त है. उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है, ‘कोरोना की तमाम पाबंदियों के कारण जहां वैश्विक वस्तुओं की कीमतों में असाधारण वृद्धि ने दुनिया के अधिकांश देशों को प्रभावित किया है, वहीं पाकिस्तान ने इस चुनौती का अपेक्षाकृत अच्छी तरह से मुकाबला किया है’. उनके इसी झूठ को लेकर लोगों का गुस्सा भड़का हुआ है.

ये भी पढ़ें -समुद्र के तट पर मरी हुई मिली 19 मीटर लंबी और 15 टन की व्हेल, नहीं कर पाई संघर्ष

‘अब और बर्दाश्त नहीं कर सकते’

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी अपने पीएम की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं. कुछ ने ऐसे तल्ख शब्दों का इस्तेमाल किया है, जो शायद ही कोई प्रधानमंत्री सुनना चाहे. महरीन लियाकत नामक एक यूजर ने लिखा है, ‘हम आपको और बर्दाश्त नहीं कर सकते. आपकी सरकार में देश चलाने की क्षमता नहीं है. मैंने अपने जीवन में अब तक की सबसे बेवकूफी भरी बात आपकी पार्टी को वोट देना था. कृपया जाएं’.

Petrol से भी महंगी बिक रही चीनी

प्रधानमंत्री के ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘गरीब आदमी भूख से मर रहा है और आप कह रहे हैं कि देश बेहतर स्थिति में है’. इसके अलावा भी लोग तरह-तरह से इमरान सरकार और उसके झूठ को लेकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. गौरतलब है कि ‘जियो न्यूज’ की रिपोर्ट कहती है कि पाकिस्तान में जरूरी वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं. देश के विभिन्न शहरों में चीनी 150 रुपये प्रति किलोग्राम तक बिक रही है, जबकि पेट्रोल में 138.30 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है.

 

Trending news